17 साल की साली को लेकर जीजा फरार, लॉकडाउन में 2 महीना से ससुराल में टिका था

167

Patna:एक ऐसी घटना सामने आई है, जिसने सबको हैरान कर दिया है. दरअसल एक जीजा अपनी 17 साल की नाबालिग साली को लेकर ससुराल से फरार हो गया. वह लॉकडाउन के दौरान 2 महीने से अपने ससुराल में ही घर जमाई बनकर रह रहा था.

मामला विदिशा जिले के नटेरन का है. जहां पमारिया गांव में एक जीजा अपनी 17 साल की साली को लेकर ससुराल से फरार हो गया. बताया जा रहा है कि आरोपी दामाद लॉकडाउन में कामकाज बंद होने के कारण 2 महीने तक घर जमाई बनकर ससुराल में रहा था. ससुराल में रहने के दौरान ही 17 साल की छोटी साली और उसके बीच प्रेम संबंध बन गए.

जीजा और साली के बीच जब नजदीकियां बढ़ने लहि तो उसकी पत्नी और सास ने उन्हें मना किया लेकिन आरोपी जीजा यह बोलकर उनका मुंह चुप कराए दिया कि वह उसकी छोटी बहन के जैसी है. बाद में वह उसी साली को लेकर घर से फरार हो गया. हालांकि पुलिस ने लड़की को अब बरामद कर लिया है. घर लौटने के बाद साली ने कुछ जहरीला पदार्थ खा लिया है, जिसे इलाज के लिए हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है.

इस मामले को लेकर जानकारी मिली है कि पमरिया गांव निवासी रिंकी की शादी करीब 5 साल पहले भोपाल के गौतम नगर में रहने वाले बृजेश अहिरवार के साथ हुई थी. रिंकी और बृजेश की दो संताने हैं. रिंकी ने बताया कि लॉकडाउन में काम बंद होने के कारण तंगी चल रही थी. माता पिता के कहने पर वह बृजेश को साथ लेकर अपने मायके आ गई थी. बृजेश लोडिंग वाहन चलाता था.

इस मामले को लेकर नटेरन थाने में इसकी रिपोर्ट हुई तो पुलिस ने 3 दिन पहले युवती को बृजेश के घर से बरामद कर थाने ले आई. थाने में दोनों पक्षों के पहुंचने के बाद राजीनामा हुआ जिसमें तय हुआ कि बृजेश अपनी पत्नी के साथ मारपीट नहीं करेगा और उसे अपने घर ले जाएगा. साली से भी कोई संबंध नहीं रखेगा.