भोजपुरिया सिंगर-एक्‍ट्रेस अक्षरा सिंह पहुंची सुशांत सिंह राजपूत के घर

199

Patna: भोजपुरी फिल्‍म स्‍टार व बिहारी ब्‍वॉय खेसारी लाल यादव के बाद अब फेमस भोजपुरी सिंगर व एक्‍ट्रेस अक्षरा सिंह दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत के घर पहुंची. शनिवार को पटना स्थित सुशांत के आवास पर उनके पिता केके सिंह से मिलीं. अक्षरा सिंह ने उनके पिता को सांत्‍वना दी. अक्षरा ने कहा- सुशांत अच्‍छे इंसान थे. काफी मिलनसार थे. आज हमारे बीच से अच्‍छा इंसान चला गया. सुशांत के पिता से मिलकर अक्षरा सिंह काफी भावुक हो गईं. बता दें कि आज ही भोजपुरिया स्‍टार खेसारी लाल यादव सुशांत के आवास पर पहुंचे थे.

दरअसल, बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को श्रद्धांजलि एवं उनके परिजनों को सांत्वना देने का सिलसिला जारी है. डेली कोई न कोई उनसे मिलने आ रहे हैं. इसी क्रम में शनिवार को अपराह्न बाद भोजपुरी सिनेमा की मशहूर सिंगर व एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने भी सुशांत सिंह राजपूत के परिजनों से मिलकर दुख व्यक्त किया. अक्षरा सिंह ने सुशांत की तस्वीर पर पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि दी. कुछ देर के लिए तस्‍वीर के आगे अक्षरा सिंह काफी भावुक हो गईं. एकटक तस्‍वीर को निहारती रहीं.

बाद में अभिनेत्री अक्षरा सिंह ने सुशांत के पिता केके सिंह से काफी देर तक बात की. इस दौरान उनकी आंखें नम थीं. अक्षरा ने कहा कि आप नहीं जानते, हमारे बीच से बेहद अच्छा इंसान चला गया. सुशांत को खोने का दर्द हर कलाकार को है, जिसने स्ट्रगल से लाइफ में कुछ अचीव किया है. सुशांत की हंसी सकारात्मक ऊर्जा का संचार करती थी. उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि जिंदगी रहते तो किसी की कदर कर लो.

गौरतलब है कि अाज ही भोजपुरिया स्‍टार खेसारी लाल यादव भी सुशांत के घर पहुंचे थे. उन्‍होंने कहा कि बॉलीवुड में नेपोटिज्‍म का बोलवाला है. मुंबई में बिहारी प्रतिभाओं की कद्र नहीं की जाती है.