TikTok बैन होने के बाद भी,100 मिलियन क्‍लब में शामिल हुआ अक्षरा सिंह का यह गाना

190

Patna:देश में टिक टॉक तो बैन हो चुका, मगर भोजपुरी सिनेमा इंडस्‍ट्री की रिकॉर्ड मेकिंग सेशेंसन अक्षरा सिंह का टिक टॉक स्‍पेशल गाना ‘कॉल करें क्‍या’ का धमाल आज भी जारी है. यह गाना अब 100 मिलियन क्‍लब में शामिल हो गया है. अक्षरा का यह गाना इसी साल फरवरी में रिलीज हुई, जो उस समय से वायरल चल रहा है. और अब इस गाने को 100,575,776 व्‍यूज मिल चुके हैं. गाने को मिली इस सफलता के बाद अक्षरा ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट से अपने फैंस और चाहने वालों का आभार व्‍यक्‍त किया है.

अक्षरा ने लिखा, ‘कभी इज़हार भी नहीं करते और चुपके चुपके इतना प्यार दे जाते हो आपलोग… अपनी भावनाएं व्यक्त कर पाऊं, उसके लिए शब्द नहीं है मेरे पास…. ये मेरे लिए सच में बहुत बड़ी बात है… मैं दिल से आभार व्यक्त करती हूं आप सबों का…. और साथ ही अपने इस गाने की पूरी टीम का आभार… आपको बता दें कि इस गाने को रिलीज के साथ ही मिलियन व्‍यूज मिल गए थे. अक्षरा का इस साल का सबसे बड़ा हिट गाना बन चुका है, ‘कॉल करें क्‍या’.

वीडियो देखने के लिए क्लिक करें लिंक :

आपको बता दें कि अक्षरा के इस गाने का लिरिक्‍स आशीष वर्मा ने तैयार किया है और इसके संगीतकार भी आशीष वर्मा ही हैं. डायरेक्‍टर आशीष यादव हैं, जबकि कोरियोग्राफर मनोज कुमार गुप्‍ता हैं. डीआई रोहित सिंह और पीआरओ रंजन सिन्‍हा हैं.