नीतीश के मंत्री ने तेजस्वी को भेजा नोटिस, कहा- ‘माफी मांगें तेजस्वी नहीं तो करुंगा केस’

182

Patna:बिहार सरकार में भवन निर्माण मंत्री व जेडीयू नेता अशोक चौधरी (Ashok Chaudhry) ने तेजस्वी यादव (Tejaswi Yadav) के खिलाफ लीगल नोटिस भेजा है. जदयू नेता ने नोटिस भेजते हुए तेजस्वी पर आरोप लगाया कि पिछले दिनों फर्जी वीडियो डालकर उन्हें बदनाम करने की साजिश की गई. मेरे बयान के साथ तकनीकी छेड़छाड़ कर अपशब्द कहने की बात कही गई थी जिसका प्रमाण मैंने असली वीडियो जारी कर पहले ही दे दिया है. मंत्री ने आरजेडी नेता (Rjd Leader) को 10 घंटे की मोहलत देते हुए माफी मांगने की बात कही है. जेडीयू नेता ने कहा कि अगर तेजस्वी अगले 10 घंटों में माफी नहीं मांगते हैं और सोशल मीडिया पर डाले गए सभी पोस्ट अगर नहीं हटाते हैं तो उन पर मानहानि का केस करुंगा.

अशोक चौधरी ने इस बात की जानकारी अपने ट्विटर अकाउंट पर भी दी है और लिखा, समाज और मेरी छवि धूमिल करने के उद्देश्य से नेता प्रतिपक्ष ने जो हरकत की है, मैं उसके जवाब में लीगल नोटिस भेज रहा हूं. नेता प्रतिपक्ष जनता से या तो माफी मांगे अन्यथा हम कानूनी रुख अख्तियार करने को बाधित होंगे. अशोक चौधरी ने यह भी कहा कि राजनीतिक जीवन में मैंने कभी किसी को अपशब्द कहकर संबोधित नहीं किया है बहुत मुश्किल से हमने प्रतिष्ठा कमाई है. ऐसे में कोई जानबूझकर अगर बदनाम करने की कोशिश करेगा तो उस पर कार्रवाई जरूर करुंगा.

पिछले दिनों तेजस्वी यादव ने आरजेडी नेता शिवचंद्र राम के पोस्ट को रीट्वीट करते हुए अपशब्द कहने का आरोप लगाया था और कहा था कि अशोक चौधरी ने जानबूझकर अपशब्द का प्रयोग किया है. वीडियो वायरल होने के बाद अशोक चौधरी ने इसे फर्जी करार देते हुए ओरिजिनल वीडियो जारी कर अपनी बात रखी थी और तेजस्वी यादव पर झूठ फैलाने का आरोप लगाया था.