5 स्टार होटल में युवती के साथ गैंगरेप, 6 आरोपियों ने श’राब पीने के बाद घ’टना को दिया अंजाम

254

Patna:5 स्टार होटल में युवती के साथ गैं’गरेप का मामला सामने आया है. जिस एरिया में यह गैं’गरेप की घटना हुई है वह लुटियन जोन एरिया में है. यह इलाका वीवीआईपी है. पीड़िता के शिकायत के बाद पुलिस ने एक आ’रोपी को गि’रफ्तार कर लिया है. बाकी फरार है.

पीड़िता ने कहा कि एक आ’रोपी वह मनोज शर्मा ने लोन दिलाने के बनाने होटल बुलाया था. वह 18 सितंबर की रात को शंग्रीला होटल के पहुंची. होटल के कमरे में मनोज ने अलावे उसके पांच दोस्त भी थे. मनोज ने जबरन श’राब पिलाया. जब श’राब में नशी’ला प’दार्थ मिला दिया था. जब वह बेहोश हो गई तो उसके साथ होटल के एक कमरे में मनोज शर्मा ने अपने पांच दोस्तों के साथ गैं’गरेप किया. गैं’गरेप बाद उसे रात करीब एक बजे गाड़ी से साकेत इलाके में छोड़ दिया गया. उस वक्त पीड़ित न’शे में ‌थी. होश में आने के बाद उसने पीसीआर कॉल कर अपने साथ गैं’गरेप की सूचना दी.

दिल्ली में रहती है पीड़िता

पुलिस ने बताया कि पीड़िता दिल्ली के साकेत इलाके में रहती है. वह पेशे से टूरिस्ट गाइड है और ई-टिकट बुकिंग का भी काम करती है. उससे अपने बिजनेश को लेकर पैसे की जरूरत थी. उसने एक आ’रोपी मनोज से मदद मांगी तो उसने लोन दिलाने का वादा कर बातचीत करने के लिए शंग्रीला होटल में बुला लिया. महिला रात करीब 9.30 बजे होटल में बताए हुए रूम में पहुंच गई. जब वह कमरे में पहुंची तो मनोज के अलावा 5 उसके दोस्त और एक महिला मौजूद थी. सभी शराब पी रहे थे. पुलिस की जांच में पता चला है कि कमरा दिल्ली के दो बिजनेश मैन ने बुक कराया था. बाकी फरार लोगों के बारे में पुलिस पता लगा रही है.