भोजपुरी सिंगर रंजन कुमार की हत्या, पटना में सड़क किनारे मिली लाश

167

Patna: राजधानी पटना में भोजपुरी सिंगर रंजन कुमार सिंह की हत्या कर दी गई। हत्या करने के बाद रंजन कुमार के शव को एनएच 98 के किनारे बाउंड्री के अंदर बालू के ढेर पर फेंक दिया गया। सोमवार सुबह स्थानीय लोगों ने जब शव को देखा तो इसकी सूचना पुलिस काे दी। ये घटना पटना के जानीपुर इलाके के सिमरा गांव की है। 

घरवालों के मुताबिक 10 दिन पहले ही रंजन को हत्या की धमकी मिली थी। हत्या का आरोप गांव के ही एक शख्स अरुण सिंह और कुख्यात अपराधी माणिक पर लगा है। भोजपुरी गायक की हत्या के बाद पूरे इलाके में आक्रोश फैल गया और भड़की भीड़ ने मौके पर पहुंची जानीपुर थाने की पुलिस से भी धक्का मुक्की की।

मृतक के पिता सुनील कुमार ने पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए कहा है कि उनके बेटे ने 10 दिन पहले ही अपनी हत्या की आशंका जताते हुए थाने में लिखित शिकायत दी थी। लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। गुस्साए गांववालों ने सिमरा के पास NH98 को भी जाम कर दिया।

रिटायर्ड डीएसपी ने लाइसेंसी पिस्टल से खुद को मारी गोली
राजधानी पटना में एनकाउंटर स्पेशलिस्ट रिटायर्ड डीएसपी के चंद्रा ने मंगलवार की सुबह अपने लाइसेंसी पिस्टल से सिर में गोली मार आत्महत्या कर ली। इस घटना के बाद परिवार में कोहराम मच गया। वहीं पुलिस महकमे में भी खलबली मच गई। यह घटना बेउर थाना के मित्रमंडल कॉलोनी फेज 2 की है। मौके पर आला अधिकारी और फॉरेंसिक लैब की टीम पहुंच चुकी है। पुलिस को कमरे से सुसाइड नोट और पिस्टल मिला है।