शादी के लड्डू ने फोड़ा था बिहार भाजपा में कोरोना बम, जानें लड्डू का कोरोना कनेक्शन

171

Patna: बिहार भाजपा में मंगलवार को कोरोना ने कहर बरपाया है. पार्टी के कई नेता और पार्टी कार्यालय में काम करने वाले कर्मचारियों सहित 75 लोग कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए हैं, जिसमें पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल भी पत्नी मां सहित संक्रमित हो गए हैं. सोमवार को भाजपा कार्यालय में 100 नेताओं और कर्मचारियों की कोविड-19 की जांच हुई थी जिसकी रिपोर्ट मंगलवार को आई, जिसमें 75 लोग कोरो ना पॉजिटिव मिले हैं. ऐसे में बड़ा सवाल ये उठता है कि अचानक इतनी संख्या में भाजपा कार्यालय के नेता और कर्मचारी कैसे कोरोना से ग्रसित हो गए हैं. इस सवाल का जवाब का कनेक्शन लड़्डू से जुड़ता जा रहा है कि कहीं शादी का लड्डू ही तो कोरोना की वजह नहीं है!

लड़्डू का कोरोना कनेक्शन इसलिए कि दरअसल, 8 जुलाई को बीजेपी प्रवक्ता अरविंद कुमार सिंह की शादी की सालगिरह थी और ये बात लोगों को पता चल गई. ऐसे में राजनीतिक गलियारे में जो बातें चल रही हैं उसके मुताबिक, बीजेपी दफ्तर पहुंचने के बाद जैसे ही अरविंद कुमार सिंह के अन्य साथियों को पता चला कि आज उनकी शादी की सालगिरह है सभी ने लड्डू मंगवाने की जोर-शोर से मांग की थी.

बताया जा रहा है कि इसके बाद शादी की सालगिरह के उपलक्ष्य में भाजपा प्रवक्ता अरविंद कुमार सिंह ने लड्डू मंगवाया और अपने सभी साथियों और पार्टी कार्यालय में काम करने वाले कर्मचारियों को अपने हाथ से लड्डू खिलाया था. इसके अगले ही दिन अरविंद कुमार सिंह कोविड-19 पॉजिटिव मिले और फिर होम क्वारनटीन में चले गए थे. अब लड़्डू खाने वालों को लड्डू खाना महंगा पड़ गया है.

तो अब सवाल उठ रहे हैं कि क्या अरविंद कुमार सिंह के शादी के लड्डू की वजह से उनके पार्टी के अन्य नेताओं और कर्मचारियों को संक्रमण फैला? हालांकि, अरविंद कुमार सिंह ने ऐसी किसी भी बात से इनकार किया है और कहा है कि उन्होंने उस दिन लड्डू नहीं बांटे थे.