बिहार के लड़के से टिक-टॉक पर हुआ प्यार, दूसरे राज्य से भागकर आई लड़की ने रचाई शादी

226

Patna:भारत में पबजी और टिक-टॉक समेत कई चीनी एप्प को सरकार ने बंद कर दिया है. पर इनसे जुड़ी कई दिलचस्प कहानियां लगातार सामने आ रही हैं. बिहार के नालंदा से भी एक अजीबोगरीब लव स्टोरी सामने आई है. दरअसल टिक-टॉक पर मिले एक प्रेमी जोड़े ने मंदिर में शादी रचा ली. आइये जानते हैं आखिर क्या है इनकी दिलचस्प लव स्टोरी…

मामला बिहार के नालंदा जिले का है. जहां सलेमपुर के रहने वाले गोलू कुमार से झारखंड के कतरास गढ़ की रहने वाली सुमा कुमारी को प्यार हो गया. सुमा और गोलू दोनों एक दूसरे से टिकटॉक पर मिले थे. टिक-टॉक पर ही दोनों का प्यार परवान चढ़ गया. जब दोनों के घरवालों को इस रिश्ते के बारे में पता चला तो परिजनों ने दोनों को अलग करने की ठान ली. लेकिन इनका प्यार इतना गहरा था कि इन दोनों ने एक दूसरे के खातिर जान देने की सोच ली.

सुमा और गोलू दोनों घर से भागकर धनबाद चले गए. धनबाद रेलवे स्टेशन पर दोनों आत्महत्या करने जा रहे थे तभी कुछ लोगों ने दोनों को रोक लिया. स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना दोनों के घरवालों को दी. बाद में परिजन भी इस रिश्ते को स्वीकार कर लिये. दोनों परिवारों की रजामंदी से सोहसराय के सूर्य मंदिर में सुमा और गोलू की शादी संपन्न हुई.