बिहार चुनाव की ब्लू प्रिंट तैयार करते करते BJP के 75 नेताओं को हो गया कोरोना

187

Patna:बिहार बीजेपी के 75 नेता कोरोना पॉजिटिव निकले हैं. कल बीजेपी ऑफिस के 100 नेताओं का सैंपल लिया गया था.

बताया जा रहा है कि जो नेता कोरोना पॉजिटिव निकले हैं. इसमें कई बीजेपी के सीनियर नेता शामिल है, संगठन मंत्री नागेंद्र नाथ, प्रदेश महामंत्री देवेश कुमार, प्रदेश उपाध्यक्ष राजेश वर्मा, प्रदेश उपाध्यक्ष राधा मोहन शर्मा, समेत 75 नेता कोरोना पॉजिटिव निकले हैं.

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष का आया बयान

इसके बारे में बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने कहा कि अभी 24 नेताओं की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. किसी को लक्षण नहीं था. सभी को होम क्वॉरेंटाइन रहने के लिए बोला गया है. जायसवाल ने कहा कि सभी नेता से लेकर कॉल सेंटर में काम करने वाले सभी लोगों का टेस्ट लिया गया था. फिलहाल रैपिट टेस्ट में 24 का कोरोना टेस्ट आया है. जायसवाल ने कहा कि वर्जुवल रैली में भीड़ नहीं होती है. बीजेपी के नेता अपने-अपने घर से ही नेताओं को संबोधित करते हैं. जायसवाल ने कहा कि सभी कार्यकर्ताओं को कहा गया है कि सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने.

कल लिया गया था सैंपल

बीजेपी के प्रवक्ता अरविंद सिंह के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद बीजेपी कार्यालय में हड़कंप की स्थिति हो गई थी. जिसके बाद सोमवार को स्वास्थ्य विभाग की टीम ने बीजेपी कार्यालय पहुंचकर 100 नेताओं का सैंपल कलेक्ट किया था. जिसके बाद सबकी रिपोर्ट आई है. आपको बता दें कि बीजेपी कार्यालय में पिछले दिनों क्षेत्रीय बैठक का आयोजन किया गया था इस बैठक में शामिल होने वाले जिलों के कई नेता बाद में संक्रमित पाए गए खास तौर पर भागलपुर और बक्सर जिले में कई बीजेपी नेताओं को पॉजिटिव पाया गया है. पटना सहित बिहार के कई अन्य जिलों में लॉकडाउन घोषित होने के बाद प्रदेश बीजेपी कार्यालय भी बंद है.