बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी ने जारी किया थीम सांग, ‘जन-जन की पुकार, आत्मनिर्भर बिहार’

418

Patna:बिहार विधानसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर राजनीतिक पार्टियां प्रचार को लेकर हर तरह की जद्दोजहद कर रही हैं. शनिवार को राजधानी पटना पहुंचे भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने मतदाताओं रिझाने के लिए शनिवार को पार्टी का थीम सांग लांच किया.

यारों के यार दुश्मन पर भारी…पुरजोर तैयारी…

दो मिनट दस सेकेंड के ऑडियो-वीडियो गीत में देश का गौरव हम बिहारी…यारों के यार दुश्मन पर भारी…पुरजोर तैयारी, बने आत्मनिर्भर बिहारी…जैसे शब्द का इस्तेमाल किया गया है. बिहार के चुनावी दंगल के बीच भाजपा का थीम सांग सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

ग्रामीणों की मुस्कान, बच्चों से लेकर युवा और महिलाओं पर फोकस

वीडियो में ग्रामीणों की मुस्कान, बच्चों से लेकर युवा और महिलाओं पर फोकस किया गया है. बिजली, सड़क और गली-नाली निर्माण के जरिए गांव से लेकर शहर के चकाचौंध वाले जीवन को दर्शाया गया है. साथ ही गीत में घर-घर बिजली से लेकर नली-गली पक्की सड़कों का भी जिक्र किया गया है.

नरेंद्र मोदी के आत्मनिर्भर नारे को प्रमुखता से दी गई जगह

मोदी संग हम बिहारी…देश का गौरव हम बिहारी…यारों के यार दुश्मन पर भारी…जैसे बोल का इस्तेमाल थीम सांग में किया गया है. थीम सांग में बिहार अस्मिता और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आत्मनिर्भर नारे को प्रमुखता से जगह दी गई है. भाजपा ने संपन्न युवा वर्ग से लेकर मध्यम वर्गीय बुजुर्गो को लक्ष्य बनाकर तीसरा वीडियो लांच किया है. तीन थीम वीडियो भाजपा के राष्ट्रीय कार्यालय ने तैयार कर भेजा है.

बीजेपी ऑफिस में लांन्च किया ‘आत्मनिर्भर बिहार’ अभियान

बिहार विधानसभा चुनाव तैयारियों के बीच शनिवार को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा पटना पहुंचे थे. इस दौरान जनता दल युनाइटेड (जदयू) के शीर्ष नेताओं से उनकी मुलाकात हुई. इस मौके पर नड्डा ने पटना स्थित बीजेपी ऑफिस में ‘आत्मनिर्भर बिहार’ अभियान को लॉन्च किया. साथ ही थीम सांग ‘जन-जन की पुकार, आत्मनिर्भर बिहार’ सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.