कंगना रनौत को मिल रही है रे’प और जान से मा’रने की ध’मकी, एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर कर दी जानकारी

74

Desk: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अक्सर ही अपने बयानों के चलते सुर्खियों में छाई रहती हैं. इन दिनों एक्ट्रेस किसान आंदोलन पर अपने विचारों और बयानों के चलते चर्चा में हैं. कंगना की किसान आंदोलन (Farmers Protest) पर दी राय के बाद वह कई सेलिब्रिटीज के निशाने पर भी आ चुकी हैं. अब, कंगना ने सोशल मीडिया (Social Media) पर अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने कहा है कि उन्हें रेप और जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं. एक्ट्रेस ने किसान आंदोलन को राजनीति से प्रेरित बताया है और कहा कि किसान आंदोलन पर अपने विचार रखे जाने पर उन्हें जान से मारने और रेप की धमकियां मिल रही हैं.

कंगना ने कहा कि उन्हें ऑनलाइन लिंचिंग का सामना करना पड़ रहा है. एक्ट्रेस का कहना है कि बीते 10-15 दिनों से ऑनलाइन लिंचिंग का सामना करना पड़ रहा है, यह मेरा हक बनता है कि मैं इस देश से कुछ सवाल करूं. जब प्रधानमंत्री जी ने कोई गुंजाइश ही नहीं छोड़ी तो यह साफ है कि यह आंदोलन पॉलिटिक्स से प्रेरित है. कहीं ना कहीं इसमें आतंकवादियों ने भी हिस्सा लिया. मैं भी पंजाब में रही हूं और मैं जानती हूं कि वह देश में दूसरा खालिस्तान नहीं चाहते.

‘मैं देशवासियों से पूछना चाहती हूं, मुझे उन लोगों से शिकायत नहीं है जो देश को तोड़ना चाहते हैं, लेकिन मुझे आप लोगो से शिकायत है कि आप इतनी आसानी से उन लोगों के बहकावे में कैसे आ जाते हैं. आप अपने आपको कैसे उनकी उंगलियों पर नचाने दे सकते हैं. इन आतंकियों के लिए हम अपने आपको इतना कमजोर कैसे कर सकते हैं. मुझे शिकायत है कि मुझे हर दिन अपने इरादों को क्यों बताना पड़ता है.’

इसके अलावा इस वीडियो में कंगना रनौत ने दिलजीत दोसांझ और प्रियंका चोपड़ा पर भी निशाना साधा है. एक्ट्रेस ने कहा कि ये लोग मुझपर आरोप लगाते हैं कि मैं राजनीति कर रही हूं, इनसे भी तो पूछिये ये किस तरह की नीति कर रहे हैं.