चिराग ने CM नीतीश कुमार को पत्र लिखा, कहा- अस्पताल से गायब कोरोना मरीज को ढूंढ़े सरकार

173

Patna: लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने अपने संसदीय क्षेत्र के गायब कोरोना मरीज को ढूंढ़ने में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की मदद मांगी है। इस संबंध में उन्होंने सीएम को चिट्ठी भी लिखी है। उन्होंने पत्र की कॉपी स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय, डीजीपी, पटना और शेखपुरा के डीएम को भी दी है।

चिराग के अनुसार, जमुई के शेखपुरा निवासी रंजीत कुमार पुत्र स्व. नंदकिशोर प्रसाद कैंसर से पीड़ित है। पिछले छह माह से उसका इलाज मुंबई में चल रहा था। वह 25 जून को महावीर कैंसर संस्थान में चेकअप लिए गया, यहां उसकी कोरोना जांच पॉजिटिव आई। उसके बाद रंजीत को शेखपुरा आइसोलेशन सेंटर में रखा गया।

This image has an empty alt attribute; its file name is chirag_1595673785.jpg

बाद में उसे शेखपुरा आइसोलेशन सेंटर से पटना एनएमसीएच (नालंदा मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल) के लिए रेफर कर दिया गया और 3 जुलाई को एनएमसीएच में इनको भर्ती करवाया गया। 6 जुलाई को जब इनके परिवार वाले अस्पताल गए तो वहां रंजीत कुमार मौजूद नहीं थे। तभी से पूरा परिवार हॉस्पिटल के चक्कर लगा रहा है।

निराश होकर अंत में रंजीत की धर्मपत्नी अनिता ने अपने सांसद चिराग पासवान से सहायता मांगी। चिराग ने इस विषय पर एनएमसीएच के अधीक्षक और शेखपुरा के डीएम से मामले की जानकारी विस्तार से ली। उन्होंने अनिता की बात भी सबके सामने रखी है।