चिराग पासवान का दावा- बिहार में कभी भी हो सकती है चुनाव की घोषणा

153

Patna: लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) के अध्यक्ष चिराग पासवान (Chirag Paswan) ने आज कहा है कि ”मैंने अपने पार्टी के साथियों से आग्रह किया है कि चुनाव के लिए तैयार रहें. कभी भी संभवतः बिहार (Bihar) में चुनाव (Election) की घोषणा हो सकती है. जिस तरीके से मौजूदा परिस्थिति में बिहार में सरकार चल रही है, पार्टी की तमाम सीटों पर अपनी मजबूत तैयारी रखें.” एलजेपी के स्थापना दिवस पर एलजेपी प्रमुख चिराग पासवान ने समाचार एजेंसी एएनआई से यह बात कही.

चिराग पासवान ने ट्वीट किया है कि ”28 नवम्बर 2000 को पार्टी की स्थापना आदरणीय राम विलास पासवान जी ने अपने राष्ट्रवादी सोच के साथ लोक जनशक्ति पार्टी का निर्माण किया था. मुझे गर्व है कि पार्टी ने हमेशा राष्ट्रहित से प्रेरित होकर सभी जाति धर्म के साथ काम किया और समाज को एक कर रखने में अहम भूमिका निभाई.”

लोक जनशक्ति पार्टी के स्थापना दिवस पर पार्टी के अध्यक्ष चिराग पासवान ने कार्यकर्ताओं को पत्र लिखा है. उन्होंने कहा है कि ”बिहार विधानसभा चुनाव में एनडीए गठबंधन में पार्टी को मात्र 15 सीटें देने की बात कही गई थी जिसे लोक जनशक्ति पार्टी संसदीय बोर्ड ने नहीं माना. पार्टी को 24 लाख वोट और कुल लगभग छह प्रतिशत मत प्राप्त हुए हैं. उन्होंने कहा है कि बिहार विधानसभा के अगले चुनाव 2025 से पहले भी हो सकते हैं.”

उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा है कि ”हम सभी को 243 विधानसभा क्षेत्र की तैयारियों में अभी से लग जाना चाहिए ताकि सभी 243 सीटों पर पार्टी बिहार के लिए अपना विजन रख पाए.”