बिहार में बेकाबू कोरोना को लेकर चिराग परेशान, केंद्रीय टीम भेजने के लिए PM मोदी का जताया आभार

182

Patna:बिहार में कोरोना के बेकाबू हालात को लेकर एक तरफ जहां नीतीश सरकार की चौतरफा आलोचना हो रही है. वही लोक जनशक्ति पार्टी के अध्यक्ष चिराग पासवान ने कोरोना के हालात पर जानकारी लेने के लिए केंद्रीय टीम भेजने के फैसले का स्वागत किया है. चिराग पासवान ने केंद्रीय टीम को बिहार भेजने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आभार जताया है.

चिराग पासवान ने कहा है कि बिहार में कोरोना अनियंत्रित दौर में पहुंच चुका है और उसे नियंत्रण में लाने के लिए केंद्र सरकार की पहल स्वागत योग्य है. चिराग पासवान ने कहा है कि केंद्र सरकार ने बिहार में टीम भेजने का फैसला किया है. इसके लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्र सरकार धन्यवाद के पात्र हैं. बिहारियों को इस महामारी से बचाने के लिए केंद्र सरकार का यह सकारात्मक कदम है.

चिराग पासवान ने बिहार में कोरोना संकट पर चिंता जताते हुए कहां है कि बिहार में जिस प्रकार कोरोना ने पांव पसारे हैं. उससे और हालात विस्फोटक बनते जा रहे हैं. यह बिहारियों के लिए यकीनन चिंता का विषय है. इसे ध्यान में रखते हुए केंद्र सरकार ने बिहार को बचाने के लिए पहल की है. केंद्र की टीम भेजने के निर्णय से उम्मीद है कि हालात को काबू में लाया जा सकेगा.