हमारे नीतीश कुमार भी सलमान खान की तरह हैं, जो कह दिया वो कह दिया: JDU नेता

140

Patna: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की तुलना जदयू नेता ने बॉलीवुड नेता सलमान खान से किया है. बिहार के जल संसाधन मंत्री व जेडीयू नेता संजय झा नीतीश कुमार की तुलना सलमान खान से करते हुए कहा है कि जैसे सलमान खान अपनी फ़िल्म में कहते हैं कि मैंने एक बार जो कमिटमेंट कर दी फिर अपनी भी नहीं सुनता. ठीक उसी तर्ज पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार काम करते है.

जदयू नेता सह मंत्री संजय झा ने पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी और उपेंद्र कुशवाहा की भी जमकर तारीफ की है. उन्होंने कहा कि जीतन राम मांझी योग्य और अनुभवी नेता हैं और उपेंद्र कुशवाहा भी पुराने राजनेता हैं इनके सामने तेजस्वी यादव तो कुछ नहीं हैं. उन्होंने ये भी कहा कि जल्द ही हमारी पार्टी एक बड़ी वर्चुअल रैली करेगी और इसकी तैयारी जोरों पर है. उन्होंने दावा किया एनडीए इस बार 200 से अधिक सीट पर जीत दर्ज करेगा.

नीतीश कुमार की तुलना सलमान खान से करने के बयान पर तंज कसते हुए कांग्रेस MLC प्रेमचंद्र मिश्रा ने कहा कि मुख्यमंत्री को खुश करने के लिए संजय झा इस तरह का बयान देते है. हकीकत यह है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आज तक जनता से किए गए अपने एक भी कमिटनेंट को पूरा नहीं किया.

वहीं, RJD विधायक राजेन्द्र राम ने कहा कि संजय झा नीतीश कुमार को लेकर गलतबयानी कर रहे हैं. ये लोग राज्य की जनता खास कर युवाओं को भटका रहे है. हकीकत तो यह है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पलटूराम हैं और आज तक उन्होंने जनता को धोखा देने का ही काम किया है.