लॉकडाउन में बंद पड़े स्कूल को तस्करों ने बना दिया शराब का गोदाम, क्लास रूम से मिली बोतलें

162

Patna:बिहार में पूर्ण शराबबंदी के बाद से ही तस्कर शराब तस्कर इसकी खेप को कभी तालाब तो कभी सुनसान जगहों पर छिपाते आ रहे हैं लेकिन लॉकडाउन में बंद सरकारी स्कूल भी अब अवैध शराब कारोबारियों के लिए गोदाम बन गए हैं. कुछ ऐसा ही मामला सामने आया है बिहार के दरभंगा से.

सरकारी स्कूल में मिली शराब

दरभंगा जिला के विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र के आजमनगर मुहल्ले के प्लस 2 मुकुंदी चौधरी स्कूल के परिसर में बंद पड़े कमरे को शराब छिपाने का ठिकाना बना लिया. पुलिस के वरीय पदाधिकारी एसएसपी बाबू राम को गुप्त सूचना मिली कि सरकारी स्कूल में शराब की खेप है जहां से तस्कर शराब की खरीद बिक्री की जाती है. इसके बाद सीआईटी के टीम को स्कूल भेजा गया जहां से 70 बोतल विदेशी शराब बरामद किया गया.

छापेमारी करने आये अधिकारी ने कहा

सीआईटी में शामिल अधिकारी शिव पूजन पासवान ने बताया कि वरीय अधिकारी के निर्देश पर छापेमारी हुई है जिसमे 70 बोतल शराब बरामद किया गया है स्थानीय थाना आगे की कार्रवाई करेगी.

प्रिंसिपल बोले

स्कूल से शराब मिलने के बाद प्रिंसिपल मणिशंकर प्रसाद ने बताया कि कोरोना के कारण लगाए गए लॉकडाउन के दौरान से ही स्कूल बंद है साथ ही इस स्कूल का भवन भी जर्जर है. इधर कोई आता जाता भी नहीं है जिसका फायदा असमाजिक तत्वों ने उठाया है और स्कूल में शराब ला कर रख दिया है.