कैमूर में लाला गिरोह के आठ सदस्य 12 बाइक के साथ पुलिस के हत्थे चढ़े

89

रिपोर्ट : कैमूर से अरशद रजा

एक हफ्ता पूर्व कैमूर पुलिस ने लाला बिंद को 200 मोबाइल और 6 चोरी की मोटरसायकल के साथ गिरफ्तार किया था,लाला बिंद से पूछताछ के दौरान पुलिस को महत्वपूर्ण जानकारी हाथ लगी थी।जिसके आधार पर लाला बिंद गिरोह के आठ सदस्यों को 12 मोटरसायकल के साथ गिरफ्तार किया गया

 

 

 

इस संबंध में कैमूर एसपी दिलनवाज अहमद ने बताया कि जिले में लगातार बाइको की चोरी होती थी, जिसके लेकर पुलिस ने अनुसंधान किया तो पता चला कि बाइक चोरों का बडा नेटवर्क है, जो बिहार के साथ उत्तर प्रदेश में भी काम करता है. इसको लेकर कार्रवाई की गई. जिसमें 12 लोग गिरफ्तार किए गए और पुलिस अभी भी जांच में जूटी हुई है.

कैमूर में पुलिस ने अंतरराज्यीय बाइक चोर गिरोह का उद्भेदन करते हुए चोरी की आठ बाइको के साथ एक दर्जन चोरों को गिरफ्तार किया है. वहीं उनके पास से चार मोबाइल, सात चाभी, तीन चाकू व पेचकस भी बरामद किए गए हैं.

चोरी की मोटरसाइकिल के साथ गिरफ्तार चोर
मीडिया को जानकारी देते हुए पुलिस कप्तान दिलनवाज़ अहमद
चोरो के पास से ज़ब्त मोबाइल ,मास्टर चाभी ,पेचकस आदि को दिखाते पुलिस कप्तान

बता दें कि एक माह पहले चैनपुर पुलिस ने कुख्यात चोर लाला बिंद को गिरफ्तार किया था. जिसके पास 200 चोरी के मोबाइल और छः बाइके बरामद हुयी थी. पुलिस के पुछताछ में उसने बताया कि कई बाइक और मोबाइल जिले में अभी भी हैं, जिसको मैने बेचा था. इसको लेकर एसपी दिलनवाज अहमद ने चैनपुर थानाध्यक्ष के नेतृत्व में एक टीम बनाई, उसके बाद कैमूर के साथ-साथ उत्तर प्रदेश में 12 लोगो को गिरफ्तार किया गया और आठ बाइके व चार मोबाइलो बरामद किया गया.