लड़की बताकर किन्नर से कराई शादी, सुहागरात के 3 दिन बाद चेहरे पर निकला बाल

761

Patna: एक ऐसी अजीबोगरीब घटना सामने आई है, जिसने सबको हैरान कर दिया है. दरअसल एक किन्नर को लड़की बताकर उसकी शादी एक युवक से करा दी गई. जब लड़के के बारे में उसका खुलासा हुआ तो लड़के और उसके घरवालों के होश उड़ गए. उधर किन्नर के घरवाले दहेजप्रथा का आरोप लगाकर लड़के के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की बात कह रहे हैं. अब यह मामला पुलिस थाने में पहुंच चुका हैं.

मामला शाहपुर डंडी गांव का है. जहां यह अजीबोगरीब वाकया हुआ है. मिली जानकारी के मुताबिक कुछ ही दिन पहले एक युवक की शादी हुई थी. दरअसल जिस लड़की से उसकी शादी हुई थी. वह बाद में किनार निकली. जब लड़के को इस बात की जानकारी मिली तो उसके होश उड़ गए. सुहागरात के 3 दिन बाद ही उसके चेहरे पर बाल निकल गए.

पत्नी के बारे में इस तरह की सच्चाई सामने आने के बाद लड़का अपनी वाइफ को रखने के लिए तैयार नहीं है. लड़के वालों का आरोप है कि उनसे झूठ बोलकर यह शादी कराई गई है. उधर दूसरी ओर किन्नर के घरवाले दहेजप्रथा का आरोप लगा रहे हैं. लड़के के घरवालों का कहना है कि दूसरे पक्ष के लोग जान से मारने की भी धमकी दे रहे हैं. मामला सामने आने के बाद शाहपुर डंडी की पुलिस ने मामले की जांच की बात कही है.