दूल्हे ने शादी के दौरान जैसे ही दुल्हन को पहनाया जयमाला तो जीजा ने मार दी गोली, जानें वजह

160

Patna:दूल्हे ने जैसे ही दुल्हन को जयमाला पहनाया उसके बाद दूल्हे के जीजा ने गोली मार दी. गोली लगते ही दूल्हा स्टेज पर ही गिर गया. जिसके बाद अफरातफरी मच गई. दुल्हन स्टेज पर ही रोने लगी. किसी तरह से लोगों ने दुल्हन को हटाया और दूल्हे को हॉस्पिटल लेकर गए, लेकिन उसकी मौत हो गई. यह घटना मोतिहारी के सवंगिया गांव की है.

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि मृतक दूल्हा सिरसा कॉलोनी के रामकरण कुमार था. वही गोली मारने वाला उसका जीजा पकड़ीदयाल थाने के मठिया गांव के रूपलाल प्रसाद है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. घटना के बारे में खुलासा हुआ है कि रामकरण की बहन की शादी आरोपी रूपलाल के साथ हुई थी. लेकिन इसका व्यवहार ठीक नहीं था. जिसके बाद रामकरण की बहन की शादी आरोपी के छोटे भाई से करा दी गई. इस बात को लेकर आरोपी गुस्से में था और वह बदला लेना चाहता था. जिसके कारण ही उसने शादी के दौरान ही साले की गोली मार हत्या कर दी.

बरात मुफस्सिल थाने के गोढ़वा गांव के मोतीलाल प्रसाद के यहां से आयी थी. बारात लगने के बाद जयमाला की रस्म हो रही रही थी. इस दौरान ही रूपलाल ने देसी कट्टा से अपने साले पर फायरिंग कर दी. फायरिंग के बाद भागने लगा. लेकिन लोगों ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया है. मृतक के बड़े भाई ने अपने ही जीजा के खिलाफ केस दर्ज कराया है.