बिहार के लिए गौरवशाली क्षण पाटलिपुत्र लोकसभा क्षेत्र से उम्मीदवार रहे चर्चित उद्योगपति व समाजसेवी नौबतपुर के कोपा

69
बिहार के लिए गौरवशाली क्षण पाटलिपुत्र लोकसभा क्षेत्र से उम्मीदवार रहे चर्चित उद्योगपति व समाजसेवी नौबतपुर के कोपा

बिहार के लिए गौरवशाली क्षण पाटलिपुत्र लोकसभा क्षेत्र से उम्मीदवार रहे चर्चित उद्योगपति व समाजसेवी नौबतपुर के कोपा कला गांव निवासी रमेश कुमार शर्मा को देश के प्रतिष्ठित अखबार टाइम्स ऑफ इंडिया ने सर्वश्रेष्ठ बिहारी का सम्मान दिया है अपने उत्कृष्ट कार्यो के बल पर बिहार ही नहीं पूरे देश दुनिया के लोगों के दिलों में अपनी अलग पहचान बनाने वाले आर के शर्मा सदैव पीड़ित मानवता की सेवा के लिए खड़ा रहते हैं कई देशों में इनका शिपिंग का कारोबार है मीडिया फिल्म निर्माण समेत कई व्यवसायिक प्रतिष्ठानों के प्रमुख हैं बावजूद इसके सामाजिक गतिविधियों से सदैव खुद को जोड़े रहते हैं. अपने प्रतिष्ठानों में हजारों बिहारी युवाओं को इन्होंने रोजगार दिया है.

पाटलिपुत्र लोकसभा क्षेत्र के अंतर्गत दानापुर मनेर विक्रम पालीगंज मसौड़ी और फुलवारीशरीफ इलाके में पेन का विशेष ध्यान रहता है इस क्षेत्र के लोगों के लिए सदैव उनके दरवाजे खुले रहते हैं कोरोना काल में भी इन्होंने पाटलिपुत्र लोकसभा क्षेत्र के लोगों की हर संभव सहायता की है

पटना जिले के नौबतपुर थाना अंतर्गत कोपा कला गांव निवासी रमेश कुमार शर्मा मुंबई में बड़े व्यवसायी हैं. उन्होंने अपने दिवंगत पिता परशुराम सिंह की स्मृति में श्री परशुराम सिंह फाउंडेशन और माता जी की स्मृति में लखपति फाउंडेशन तथा पत्नी के स्मृति में लता फाउंडेशन का निर्माण किया है. इन संस्थाओं के माध्यम से वे सामाजिक गतिविधियों में सदैव सक्रिय रहते हैं. पटना में उनका मुख्यालय नौबतपुर सिनेमा हॉल भवन है जहां से उनके कार्यकर्ता पूरे कार्यक्रम की मॉनिटरिंग करते हैं.