JDU विधायक ने CM नीतीश के दावों की खोल दी पोल, कहा- बिहार में शराबबंदी फेल

53

Patna:बिहार में शराबबंदी कानून लागू होने के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भले ही इसकी सफलता को लेकर चाहे लाख दावे कर ले, लेकिन जमीनी हकीकत उनकी पार्टी के विधायकों को भी पता है. जेडीयू विधायक ने अब नीतीश सरकार की तरफ से की गई शराबबंदी की पोल खोल डाली है. चेनारी विधानसभा से जेडीयू के विधायक ललन पासवान आरोप लगाया है कि उनके इलाके में धड़ल्ले से शराब का कारोबार हो रहा है.

पुलिस की मिलीभगत से हो रहा कारोबार

विधायक ललन पासवान में शराब के अवैध कारोबार का ठीकरा चेनारी थानाध्यक्ष पर फोड़ा है. जेडीयू विधायक का कहना है कि पुलिस की मिलीभगत से चेनारी में शराब की बिक्री धड़ल्ले से हो रही है. बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शराबबंदी का जो ऐतिहासिक फैसला किया था उसकी हवा पुलिस वाले ही निकाल रहे हैं विधायक ने इसकी शिकायत जिले के एसपी और बिहार के डीजीपी से की है.

लगाए कई और आरोप

राष्ट्रीय लोक समता पार्टी से पाला बदलकर जेडीयू में शामिल होने वाले ललन पासवान ने शराबबंदी को लेकर जो गंभीर आरोप लगाए हैं उससे चुनाव के पहले सरकार की फजीहत होनी तय है.बीजेपी या फिर स्थानीय एसपी जेडीयू विधायक की शिकायत पर क्या कार्रवाई करते हैं इस पर सबकी नजरें टिकी हुई है. इस मामले पर चेनारी थाना अध्यक्ष राकेश कुमार ने फिलहाल कुछ भी कहने से मना किया है .थानाध्यक्ष ने कहा है कि चुनाव सामने हैं और लोग तरह-तरह के हथकंडे अपना रहे हैं. ऐसे में उन्हें कुछ नहीं कहना जो भी कहना और करना है वह वरीय अधिकारियों को करना है.