JDU का दावा- अपने जमीन की घेरेबंदी कराने दरभंगा गए थे तेजस्वी, जमीन के बदले बेच रहे चुनावी टिकट

199

Patna: नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव दो दिन पहले दरभंगा और मधुबनी के दौरे पर थे। तेजस्वी ने दरभंगा में बाढ़ पीड़ितों के बीच जाकर उनका हालचाल जाना था और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना भी साधा था। तेजस्वी कोरोना संक्रमण के दौर में जिस तरह बाढ़ पीड़ितों के बीच पहुंचे उसके बाद सत्ता पक्ष को जवाब नहीं सूझ रहा था लेकिन अब जेडीयू सांसद ललन सिंह ने तेजस्वी यादव पर बड़ा हमला बोला है।

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के दरभंगा दौरे को जेडीयू सांसद ने निजी दौरा बताया है। ललन सिंह ने दावा किया है कि तेजस्वी यादव अपनी जमीन की घेराबंदी करवाने के लिए दरभंगा गए थे ना कि बाढ़ पीड़ितों से मुलाकात करने। ललन सिंह ने आरोप लगाया है कि पिछले लोकसभा चुनाव में वीआईपी पार्टी के उम्मीदवार बद्री पूर्वे से तेजस्वी यादव ने उनकी जमीन ले ली। चुनावी टिकट के बदले जमीन लेने का खेल लालू परिवार और अरसे से करते आया है और तेजस्वी यादव भी फिलहाल यही गोरखधंधा कर रहे हैं।

जेडीयू सांसद ने कहा है कि लालू परिवार जमीन के धंधे में लगा हुआ है। नौकरी के नाम पर जमीन लिखवाना, टिकट के बदले जमीन लेना यह इस परिवार की परंपरा रही है। ललन सिंह ने खुलासा करते हुए कहा है कि लहेरियासराय के रहने वाले अमित कुमार ने दरभंगा की अपनी जमीन आरजेडी के नाम मुफ्त लिख दी। ललन सिंह ने पूछा है कि तेजस्वी यादव बद्री पूर्वे और अमित कुमार से अपना रिश्ता बताएं।