साली के प्यार में पागल हो गया था जीजा, लोन लेकर पत्नी की कराई हत्या

155

Patna:एक शख्स साली के प्यार में इतना पागल हो गया था कि वह अपनी पत्नी को रास्ते से हटाना चाहता. पत्नी की हत्या कराने के लिए अपराधियों को पैसा देना था, लेकिन उसके पास पैसा नहीं था. पत्नी की हत्या की सुपारी देने के लिए इसने बैंक से 2.5 लाख रुपए लोन लिया. इसके बाद 50 हजार रुपए एडवांस देकर पत्नी की हत्या करा दी. घटना पटना के चैनपुर की है.

आरोपी शंभू ने पत्नी की हत्या के बाद वह साली से शादी करने वाला था. उसके बेटे की चाहत थी. वह चाहता था कि शादी के बाद साली बेटे का जन्म देगी. जबकि पत्नी के बेटी होने से वह गुस्से में रहता था. पत्नी प्रेग्नेंट थी. पत्नी के पेट में बेटा है या बेटी इसको लेकर उसने अल्ट्रासाउंड भी कराया था. अल्ट्रासाउंड के बाद उसे शक हुआ की पत्नी फिर से बेटी को जन्म देगी. इससे पहले ही उसने हत्या करा दी.

पुलिस ने आरोपी पति शंभू रजक को गिरफ्तार कर लिया है. वह परसा बाजार के रहने वाला है. वही गोली मारने वाला ऋषि कुमार और नवीन कुमार को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार अपराधी जक्कनपुर थाने के जयप्रकाश नगर के रहने वाले है. शंभु रजक जक्कनपुर स्थित मीठापुर में लाउंड्री की दुकान है. पूछताछ के दौरान उसने बताया कि उसकी दो बेटियां हैं. बेटा नहीं होने से उसकी पत्नी से हमेशा विवाद होता था. शंभू ने पुलिस को भ्रम में डालने के लिए कहा था कि उसकी बाइक से अपाचे बाइक सवार दो युवकों टक्कर लग गई थी, जिसके बाद तैश में आकर युवकों ने उसकी पत्नी रूबी देवी की गोली मारकर हत्या कर दी थी, लेकिन पुलिस की जांच में खुुलासा हुआ की वह झूठ बोल रहा है.