इस वीडियो में खेसारी ने काजल राघवानी के साथ लिए सात फेरे, ताबड़तोड़ हिट हुआ भोजपुरी गाना

140

Patna: सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) की कैमिस्ट्री के भोजपुरी (Bhojpuri) सिनेमा में लाखों दीवाने हैं. भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव अपनी अदाकारी के साथ-साथ गायकी से भी दर्शकों के बीच काफी पॉपुलर हो रहे हैं. खेसारी लाल का लगभग हर गाना सोशल मीडिया (Social Media) पर धूम मचा देता है. साथ ही भोजपुरी सिनेमा में हिट एक्ट्रेस काजल राघवानी (Kajal Raghwani) की भी शोहरत लगातार बढ़ती जा रही है. हाल ही में खेसारी और काजल का एक पुराना भोजपुरी गाना (Bhojpuri Song) सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है. इस गाने में दोनों का डांस और रोमांस खूब पसंद किया जा रहा है.

खेसारी और काजल का ये रोमैंटिक गाना भोजपुरी फिल्म ‘बागी’ का है. यूं तो इस फिल्म के सभी गाने खूब पसंद किए गए हैं. लेकिन इसके गाने ‘कुछ ता लगाव राहे पिछले सनम का’ को लोगों का कुछ ज्यादा ही प्यार मिला है. इस गाने में खेसारी और काजल सात फेरे लेते दिखाई दे रहे हैं, इसके बाद इनकी प्यार भरी शादीशुदा जिंदगी की भी झलक मिल रही है. ये गाना अब तक ट्रेंडिंग बना हुआ है. इस गाने को अभी तक 3,244,645 व्यूज मिल चुके हैं. यानी अभी तक इस भोजपुरी गाने के वीडियो को 32 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है.

भोजपुरी सिनेमा में काजल राघवानी अपने जबरदस्त डांस और एक्टिंग की वजह से फैन्स के दिल में जगह बना चुकी हैं. ऐसे में अगर खेसारी लाल और काजल राघवानी एक ही फिल्म या गाने में साथ हों तो गाना हिट ही मान लिया जाता है. हाल ही में इन दोनों सुपरस्टार का एक गाना यूट्यूब पर धूम मचा रहा है.

भोजपुरी फिल्म ‘बागी’ का गाना ‘कुछ ता लगाव राहे पिछले सनम का’ खेसारी और काजल राघवानी के बाकी वीडियोज की तरह ही सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस गाने में खेसारी लाल यादव, काजल राघवानी शादी के बाद रोमांटिक मूड में दिखाई दे रहे हैं. इन दोनों की जोड़ी भोजपुरी सिनेमा की सबसे हिट जोड़ी मानी जाती है. जिस फिल्म या गाने में ये दोनों एक साथ नजर आ जाते हैं उसका सुपरहिट लिस्ट में शुमार होना तय मान लिया जाता है.