Khesari Lal Yadav के नए गाने की धूम, दो दिन में मिले 17 लाख व्यूज, देखें वीडियो

95

Desk: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सुपर स्टार और बेहतरीन सिंगर खेसारी लाल यादव के गाने आए दिन यू-ट्यूब पर ट्रेंड करते दिख जाते हैं. रिलीज के साथ ही उनके गाने धूम मचा देते हैं. वर्तमान में उनका एक नया गाना काफी पसंद किया जा रहा है. उनके इस गाने को रिलीज होने के बाद दो दिनों में ही करीब 17 लाख व्यूज मिल चुके हैं.

इस गाने के बोल हैं ‘इश्क’. स्पीड रिकॉर्ड्स भोजपुरी नाम के चैनल पर रिलीज हुए इस गाने का अभी सिर्फ ऑडियो वर्जन ही आया है. ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि जल्द ही इसका वीडियो वर्जन भी दर्शकों के सामने होगा. इस गाने को खेसारी लाल यादव ने कनिष्का नेगी के साथ मिलकर गाया है. खेसारी के इस गाने की खास बात ये है कि यह भोजपुरी नहीं बल्कि हिन्दी में गाया गया है. हालांकि, खेसारी लाल यादव ठेठ भोजपुरी अंदाज और गानों के लिए जाने जाते हैं. लेकिन इस गाने में उनका एक नया अंदाज देखने को मिल रहा है.

खेसारी लाल यादव के चाहने वाले इस गाने को काफी पसंद कर रहे हैं. इस गाने को यादव राज ने लिखा है और विनय विनायक ने इसका संगीत दिया है. भोजपुरी इंडस्ट्री में खेसारी लाल यादव के गाने और फिल्मों को काफी पसंद किया जाता है.