सावन के पहले सोमवार पर खेसारी लाल ने रिलीज किया धमाकेदार भोजपुरी गाना

63

Patna:मौका कोई भी हो, भोजपुरी (Bhojpuri) सिनेमा में हर अवसर के लिए खास गाने मिलेंगे. विवादित मुद्दों से लेकर त्योहार तक, भोजपुरी सितारे खुद ही अपनी आवाज में गाने रिलीज करते नजर आ जाते हैं. हाल ही में यूं तो भारत सरकार ने चाइनीज ऐप को बैन कर दिया है, लेकिन इस सावन में सुपर स्‍टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने PUBG और सावन के सोमवार (Sawan Somwar) के कॉम्बिनेशन वाला एक धमाकेदार गाना (Bhojpuri Song) रिलीज किया है. इस गाने को सोशल मीडिया (Social Media) पर खूब पसंद किया जा रहा है. वहीं सावन के सोमवार के मौके ने इस गाने को और भी खास बना दिया है.

खेसारी लाल यादव ने आज ‘खेलिहे बाबा PUBG’ भोजपुरी गाना रिलीज किया है. ये गाना उन्‍होंने अपने यूट्यूब चैनल खेसारी लाल म्‍यूजिक वर्ल्‍ड पर रिलीज किया है, जो अब खूब वायरल हो रहा है. खेसारी लाल ने अपना ये गाना सावन का पहला सोमवार शुरू होने से कुछ घंटे पहले रिलीज‍ किया है. गाने को अब तक 24 घंटे से भी कम समय में 332400 व्‍यूज मिल चुके हैं.

गाने को लेकर खेसारीलाल यादव ने कहा कि बाबा भोलेनाथ में हमारी अटूट श्रद्धा है. यही वजह है कि हर साल सावन में हम बाबा के श्रीचरणों में मां सरस्‍वती की कृपा से कुछ गीत- संगीत अर्पित करते हैं. कोरोना काल में ये मेरा पहला गाना है. लोगों को ये खूब पसंद आये. आगे भी हम बाबा को लेकर गाना गाते रहेंगे. साथ ही बाबा भोलेनाथ से कामना करते हैं कि वे जल्‍द से जल्‍द मानव जाति का कल्‍याण करें और कोरोना वायरस को जड़ से समाप्‍त कर दें.

आपको बता दें कि खेसारीलाल यादव PUBG को लेकर पहले भी गाना गा चुके हैं, जिसका डंका भोजपुरी म्‍यूजिक वर्ल्‍ड में खूब देखने को मिला था. अब अब उनका नया गाना भी काफी धमाकेदार साबित हो रहा है. गाने को खेसारीलाल ने अपनी खूबसूरत आवाज में रिकॉर्ड कराया है. ‘खेलिहे बाबा PUBG’ का लिरिक्‍स रूपेश दुबे का है और म्‍यूजिक शंकर सिंह का है.