बाप-बेटे पर मंड़राने लगा कोरोना का खतरा, संक्रमण के रडार पर दोनों

79

Patna:नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने पिछले दिनों विधान परिषद के सभापति अवधेश नारायण सिंह के कोरोना पॉजिटिव निकलने के बाद अपना टेस्ट कराए जाने की बात कही थी. तेजस्वी यादव ने टेस्ट कराया या नहीं इसके बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई हो, लेकिन अब उनके ऊपर कोरोना संक्रमण का नया खतरा मंडरा रहा है. दरअसल तेजस्वी यादव पिछले दिनों एक शादी समारोह में शामिल हुए थे और इसीलिए नेता प्रतिपक्ष संक्रमण के रडार पर हैं. तो वहीं चारा घोटाले में सजायाफ्ता बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव की सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मी कल ही कोरोना पॉजिटिव मिला है.

तेजस्वी यादव 29 जून को एक पूर्व एमएलसी के परिवार में आयोजित शादी समारोह में शामिल हुए थे. शादी समारोह में आरजेडी के महानगर अध्यक्ष महताब आलम भी शामिल हुए थे. तेजस्वी यादव जब मंच पर पहुंचे तो महताब आलम भी उनके साथ थे. अब आरजेडी नेता महताब आलम कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं महताब आलम को होटल पाटलिपुत्र में आइसोलेशन के अंदर रखा गया है. लेकिन उनके संपर्क में आने वाले आरजेडी नेताओं के ऊपर कोरोना संक्रमण का खतरा मंडरा रहा है.

तेजस्वी यादव के अलावे महताब आलम ने आरजेडी के सीनियर लीडर अब्दुल बारी सिद्दीकी से भी मुलाकात की थी. सिद्धकी को प्रधान महासचिव बनाए जाने पर महताब आलम उन्हें बधाई देने पहुंचे थे. महताब आलम पटना में पार्टी के प्रमुख नेता हैं लिहाजा वह सभी बड़े नेताओं के संपर्क में थे. राहत की बात यह है कि पार्टी के स्थापना दिवस समारोह में वह शामिल नहीं हुए थे. क्योंकि उनकी तबीयत बिगड़ गई थी.

आपको ये भी बता दें कि कल ही चारा घोटाले में सजायाफ्ता बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव की सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मी कोरोना पॉजिटिव मिला है. रांची में रिम्‍स के पेंईंग वार्ड में इलाजरत राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव पर कोरोना का खतरा बढ़ गया है. रिम्‍स में उनके वार्ड के पास ही कोरोना का वार्ड बनाया गया है. जानकारी के अनुसार पुलिसकर्मी लालू यादव की सुरक्षा में तैनात एक पुलिसकर्मी की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव मिली है. चारा घोटाले में सजायाफ्ता लालू प्रसाद अभी अपनी गंभीर बीमारियों का रिम्‍स में इलाज करवा रहे हैं, ऐसे में कोरोना का खतरा और बढ़ गया है.