ड्यूटी छोड़ प्रेमिका के साथ सिपाही कर रहा था रोमांस, पब्लिक ने पकड़ा तो पीट-पीटकर कर दिया अधमरा

220

Patna:ड्यूटी छोड़ पुलिस का जवान अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए चला गया. इस दौरान लोगों ने प्रेमिका के साथ पकड़ लिया. जिसके बाद लोगों ने जवान की जमकर पिटाई कर दी. वह पिटाई से अधमरा हो गया. यह घटना अलीगढ़ के मौलाना आजाद नगर की है.

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि जवान का शादीशुदा प्रेमिका के साथ कई सालों से प्रेम प्रसंग चल रहा था. वह जब भी मौका मिलता ड्यूटी छोड़ वह प्रेमिका के घर पहुंच जाता था. शादीशुदा प्रेमी के बच्चे भी घर में रहते थे. फिर भी वह अपनी आदत से बाज नहीं आता था. पड़ोस के रहने वाले लोग भी जवान के हरकतों से परेशान थे. मौका मिलते ही जवान को सबक सिखा दिया.

पुलिस आई तो छुड़ाकर ले गई

पुलिसकर्मी ताहिर हुसैन खार थाना में तैनात है और उसी थाना क्षेत्र में उसकी प्रेमिका रहती है. जब पिटाई के बाद बंधक बनाने की सूचना मिली तो पुलिसकर्मी पहुंचे और भीड़ के चंगुल से बचाकर जवान को थाना लेकर गए. ग्रामीणों ने बताया कि यह पुलिसकर्मी पिछले काफी समय से यहां की एक महिला से मिलने आया करता था जिससे उसके अवैध संबंध थे. महिला का पति, बेटे और बहू का भी आरोप है कि महिला से पुलिसकर्मी के अवैध संबंध हैं. मना करने के बाद भी जवान घर पर आ जाता था.