सगाई के बाद युवती बोली.. तेरे से स्मार्ट है मेरे कई बॉयफ्रेंड, युवक ने जहर खाकर किया सुसाइड

286

Patna:युवती की एक युवक के साथ सगाई हुई. कुछ दिनों के बाद युवती ने युवक को अपमानित कर दिया. युवती बोली की तेरे से स्मार्ट मेरे कई बॉयफ्रेंड हैं. इस अपमान के कारण युवक ने जहर खाकर सुसाइड कर ली. यह घटना हिसार के फतेहाबाद का है.

परिजनों ने युवती के खिलाफ दर्ज कराया केस

युवक के सुसाइड के बाद पिता बलवंत ने कैथल थाना में युवती के खिलाफ केस दर्ज कराया है. राकेश को सुसाइड के लिए मजबूर करने का केस दर्ज कराया गया है. पुलिस को बलवंत ने बताया कि बेटे राकेश ने खेत में जाकर जहर निगला था. इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. लेकिन मौत से पहले उसने बताया था कि जिस युवती से शादी ठीक हुई थी. उसने मुझे अपमानित किया. जिसके कारण मैंने जहर खा लिया.

अचानक तोड़ दी रिश्ता

बताया जा रहा है कि राकेश की कैथल के गांव पाई की रहने वाली युवती से दोस्ती हुई थी. जिसके बाद दोनों शादी करना चाहते थे. दोनों के घरवालों ने सगाई करा दी. राकेश और युवती मिलता रहता था. शादी का सामान लेने के लिए वह हिसार आती-जाती थी. हाल ही में उसने राकेश से कहा था कि तेरे साथ कोई नाता-रिश्ता नहीं रखना चाहती हूं. उसने पूछा की क्यों तो उसने जवाब दिया कि तेरे से अच्छा कई मेरे बॉयफ्रेंड रह चुके हैं. कई है, लेकिन में रिश्ता तोड़ते रहती हूं. तुम्हारे साथ भी मैंने वैसा ही किया. युवक बदनामी के डर से मनाने की कोशिश किया, लेकिन युवती नहीं मानी. जिसके बाद उसने सुसाइड कर लिया.