प्रेमी और प्रेमिका ने किया सुसाइड, एक ही फंदे से लटका मिला दोनों का शव

217

Patna:भोजपुर जिले में एक बार फिर प्रेमी युगल ने सुसाइड कर लिया है. प्रेमी और प्रेमिका का शव एक ही फंदे से लटका मिला है. यह घटना कोइलवर थाना क्षेत्र के जमालपुर गांव की है.

दोनों एक ही गांव के थे रहने वाले

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि प्रेमी सुशील कुमार और प्रेमिका सोनी कुमारी जमालपुर गांव के रहने वाले थे. दोनों के बीच कई सालों से प्रेम प्रसंग चल रहा था. दोनों शादी करना चाहते थे, लेकिन दोनों के परिजन तैयार नहीं थे. जिसके बाद दोनों ने सुसाइड कर ली.

दोनों घर से थे लापता

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि दोनों अपने-अपने घरों से बिना परिजनों को बताए ही घर से निकल गए थे. दोनों के परिजन खोज रहे थे, लेकिन बाद में दोनों का शव एक बंद पड़े आटा चक्की में किसी ने देखा. दोनों का शव फंदे से लटका हुआ था. जिसके बाद परिजनों को सूचना दी. दोनों के परिजनों घटनास्थल पर पहुंचे. इस बीच पुलिस को सूचना मिली तो पुलिस पहुंची और दोनों के शवों को आरा सदर हॉस्पिटल पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. वही, प्रेमी और प्रेमिका के परिजन कुछ भी बोलने से इंकार कर रहे है. बता दें कि 6 जुलाई को भी संदेश थाना क्षेत्र में प्रेमी और प्रेमिका ने बागीचे में फांसी लगाकर सुसाइड कर ली थी. एक सप्ताह में प्रेमी युगल के सुसाइड की यह दूसरी घटना है.