कोरोना ने बदला शादियों का ट्रेंड, फेसबुक पर प्यार-थाने में हुई शादी

187

Patna:फेसबुक पर बातचीत हुई और फिर बातचीत के बाद प्यार हो गया. साथ जीने-मरने की कसमें खाने वाले प्रेमी ने शादी का झांसा देकर संबंध बनाया और शादी से मुकरने लगा. उसके बाद प्रेमिका ने शादी की ठान ली, जिसके बाद दोनों की शादी पुलिस और घरवालों की मौजूदगी में थाने में करायी गई. प्यार और शादी की इस अजब प्यार की गजब कहानी सुनकर सभी हैरान हैं.

ये कहानी है काजल औऱ अशोक की. फेसबुक के जरिए काजल की अशोक से दोस्ती हुई. दोनों में बातचीत शुरू हुई जिसके बाद दोनों ने एक-दूसरे को अपना मोबाइल नंबर दिया. दोनों के बीच घंटों बातें होती थीं. फिर दोनों ने एक-दूसरे से मिलने प्लान बनाया. दोनों ने साथ में जीने-मरने की कसमें खाईं और अशोक ने शादी का वादा कर काजल से शाीरिक संबंध भी बनाता रहा.

अशोक काजल को शादी का झांसा देकर कहता था कि हम अब एक-दूसरे के साथ ही जीएंगे-मरेंगे और अब हमारे बीच दूरी कैसी? एेसा कह वह काजल की भावनाओं से खेलता रहा. काजल जब भी शादी करने की बात करती वो बहाना बना देता था. जब काजल ने शादी करने का दबाव बनाना शुरू किया तो अशोक शादी से मुकर गया औऱ काजल से बात करना बंद कर दिया.

काजल तीन महीने तक उससे बात करने का प्रयास करती रही लेकिन जब उसने बात नहीं की तो काजल ने अशोक के खिलाफ महिला थाने में शादी का झांसा देकर शारीरिक शोषण करने का मामला दर्ज करा दिया. प्राथमिकी दर्ज होने के बाद पुलिस ने आरोपी अशोक को पकड़ा और पूछताछ की तो वह शादी के लिए तैयार हो गया.

पुलिस अशोक को पकड़ महिला थाने लाई और दोनों परिवारों को बुलाया गया. फिर परिवार की सहमति से महिला थाने में स्थित कोटेश्वर महादेव मंदिर परिसर में परिवार वालों और पुलिस की मौजूदगी में दोनों की शादी करा दी गई. आरोपी अशोक रोहतास जिले के कोचस थाना क्षेत्र का रहने वाला है, जबकि काजल रामगढ़ की रहने वाली है.