पटना की तरह मुजफ्फरपुर को भी मिलेगी मेट्रो की सौगात, नगर विकास मंत्री ने की घोषणा

127

Patna: मुजफ्फरपुर में एक तरफ पताही एयरपोर्ट शुरू होता नहीं दिख रहा है वहीं आज अपनी पार्टी की एक बैठक में नगर विकास मंत्री सुरेश शर्मा ने मुजफ्फरपुर को मेट्रो की सौगात दिलाने की घोषणा कर दी.

आज रामदयालू स्मृति भवन में गरीब नाथ मंडल की कार्यसमिति की बैठक संपन्न हुई . बैठक को संबोधित करते हुए नगर विकास आवास मंत्री सह स्थानीय विधायक सुरेश शर्मा ने कहा भाजपा और एनडीए सरकार ने जो कार्य किया है उससे बिहार विकास की पथ पर अग्रसर है. यहाँ तक कि केंद्र में भी माननीय नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में भारत लगातार प्रगति कर रहा है और विश्व गुरु बनने की ओर अग्रसर है. मंत्री ने संबोधन में कहा मुजफ्फरपुर को स्मार्ट सिटी बनाना ही जीवन का एकमात्र उद्देश्य है. इस बार मुजफ्फरपुर को पटना की तरह मेट्रो की सौगात भी देने का वादा किया. अपने संबोधन में सुरेश शर्मा ने कहा मुजफ्फरपुर विकास का कार्य चल रहा है उससे जनता भलीभाँति परिचित है जनता जान रही है कि उनकी समस्या का समाधान सिर्फ और सिर्फ यही सरकार में हो सकता है और अभी तक होते आया है .

वहीं जिलाध्यक्ष रंजन कुमार ने संबोधन में कहा मुजफ्फरपुर भाजपा पूरी तरह तैयार है . इस कोरोना महामारी में सिर्फ भाजपा के कार्यकर्ता ही जनता के बीच गये हैं और जन सेवा किये हैं जनता जानती है कि किस पार्टी के कार्यकर्ता उनके लिए समर्पित हैं . विधानसभा प्रभारी मनोरंजन शाही ने कार्यकर्ता को संबोधित करते हुए कहा मुजफ्फरपुर विधानसभा में कार्यकर्ता बूथ तक सक्रिय हैं कार्यकर्ता हर एक बूथ जीतेंगे . मौके पर महामंत्री सचिन कुमार मंडल, अध्यक्ष प्रणव भूषण, पवन कुमार दुबे, विवेक कुमार, भगवान लाल महतो, केपी पप्पू, विकास सहनी, पुरुषोत्तम लाल पोद्दार ,अमन राज, सुनीता सोनी, निर्मला देवी, अंजु कुमारी, भोला चौधरी, रमेश केजरीवाल, पंकज प्रकाश, उदय शंकर सिंह ,रंजीत कुमार साहू, रोहन कुमार और अन्य लोग उपस्थित थे .