लालू की पोती और मीसा भारती की बेटी ने लहराया परचम, दुर्गा भारती को 12 वीं में मील 95.5% मार्कस

95

Patna: आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के घर आज का दिन खुशियों भरा है. दरअसल लालू प्रसाद यादव की नातिन दुर्गा भारती ने अपनी मेहनत के बलबुते परचम लहरा दिया है. दुर्गा भारती दिल्ली में पढ़ाई करती हैं. और इस बार सीबीएसई बोर्ड से 12 वीं का एग्जाम दिया था. और जैसे ही आज सीबीएसई बोर्ड का रिजल्ट आया. तो पूरी लालू फैमली गदगद हो गई.

बता दें कि लंबे इंतजार के बाद आज सीबीएसई ने 12 वीं का रिजल्ट जारी किया है. कोरोना की वजह से रिजल्ट आने में देरी हो रही थी. इस बार लालू प्रसाद यादव की नातिन दुर्गा भारती ने 12 वीं का एग्जाम दिया था. और दुर्गा भारती को 12 वीं में 95.5 मार्कस मिले हैं. दुर्गा भारती लालू प्रसाद यादव की बड़ी बेटी मीसा भारती की बेटी है. सीबीएसई के नतीजे आने के बाद से ही मीसा भारती और दुर्गा भारती को बधाई संदेश मिलने शुरु हो गए हैं. इसी कड़ी लालू यादव की बेटी राज लक्ष्मी ने ट्वीटर पर अपनी भांजी दुर्गा भारती को बधाई दी है.

बता दें कि केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड (सीबीएसई) ने 12वीं कक्षा के परिणामों की घोषणा आज 13 जुलाई 2020 को कर दी है। परिणामों को सीबीएसई के रिजल्ट पोर्टल, cbseresults.nic.in पर जारी किया गया है। हालांकि, परीक्षार्थियों के अधिक संख्या में पोर्टल पर एक साथ विजिट करने के कारण वेबसाइट मेें तकनीकी खराबी आ गयी है, जिसको देखते हुए बोर्ड ने छात्रों के लिए महत्वपूर्ण अपडेट जारी करते हुए सीबीएसई 12वीं रिजल्ट 2020 को ठीक होने तक के लिए डिजिलॉकर से डाउनोलड करने के की अपील की है.