12 फीट लंबे अजगर ने गाय के बच्चे को निगला, फिर जानें किसान की बेटियों ने क्या किया

4650

Patna:अमरोहा (Amroha) जिले के आदमपुर थाना क्षेत्र के गांव मालीपुरा में गन्ने के खेत के बीच एक 12 फिट लंबे अजगर (Python) ने नीलगाय के बच्चे को अपना निवाला बना लिया. जिस समय अजगर शिकार कर रहा था उस वक्त एक किसान की बेटियों ने उसे देख लिया और शोर मचाते हुए वहां से भागीं. जब तक ग्रामीण पहुंचते अजगर नीलगाय के बच्चे को निगल चुका था. इसके बाद ग्रामीणों ने वन विभाग को इसकी सूचना दी लेकिन घंटों इन्तजार के बाद भी वन विभाग की टीम मौके पर नहीं पहुंची.

इसके बाद ग्रामीणों ने स्थानीय पुलिस की मौजूदगी में अजगर की पूंछ पकड़कर घसीटना शुरू कर दिया. ग्रामीणों ने अजगर को तब तक घसीटा जब तक कि उसकी मौत नहीं हो गई. इसके बाद अजगर को गड्ढा खोदकर दबा दिया गया. इसके बाद ग्रामीणों ने स्थानीय पुलिस की मौजूदगी में अजगर की पूंछ पकड़कर घसीटना शुरू कर दिया. ग्रामीणों ने अजगर को तब तक घसीटा जब तक कि उसकी मौत नहीं हो गई. इसके बाद अजगर को गड्ढा खोदकर दबा दिया गया. इसके बाद ग्रामीणों ने स्थानीय पुलिस की मौजूदगी में अजगर की पूंछ पकड़कर घसीटना शुरू कर दिया. ग्रामीणों ने अजगर को तब तक घसीटा जब तक कि उसकी मौत नहीं हो गई. इसके बाद अजगर को गड्ढा खोदकर दबा दिया गया.

बताया जा रहा है कि शनिवार दोपहर बाद किसान देवदत्त खड़गवंशी की बेटी हिमांशी व लक्ष्मी गन्ने के खेत पर काम करने गई थीं. वहां दोनों बहनों ने खेत में अजगर देखा. वह किसी जानवर को खाए हुए था. अजगर को देख कर हिमांशी बेहोश हो गई तथा लक्ष्मी ने शोर मचा दिया. बताया जा रहा है कि शनिवार दोपहर बाद किसान देवदत्त खड़गवंशी की बेटी हिमांशी व लक्ष्मी गन्ने के खेत पर काम करने गई थीं. वहां दोनों बहनों ने खेत में अजगर देखा. वह किसी जानवर को खाए हुए था. अजगर को देख कर हिमांशी बेहोश हो गई तथा लक्ष्मी ने शोर मचा दिया. बताया जा रहा है कि शनिवार दोपहर बाद किसान देवदत्त खड़गवंशी की बेटी हिमांशी व लक्ष्मी गन्ने के खेत पर काम करने गई थीं. वहां दोनों बहनों ने खेत में अजगर देखा. वह किसी जानवर को खाए हुए था. अजगर को देख कर हिमांशी बेहोश हो गई तथा लक्ष्मी ने शोर मचा दिया.

शोर सुनकर आसपास के खेतों में काम करने वाले लोग मौके पर पहुंचे तो हैरान रह गए. अजगर वहां जानवर निगले पड़ा था. शोर सुनकर आसपास के खेतों में काम करने वाले लोग मौके पर पहुंचे तो हैरान रह गए. अजगर वहां जानवर निगले पड़ा था. शोर सुनकर आसपास के खेतों में काम करने वाले लोग मौके पर पहुंचे तो हैरान रह गए. अजगर वहां जानवर निगले पड़ा था.

इसके बाद ग्रामीण अजगर की पूंछ पकड़कर उसे घसीटते हुए जंगल की तरफ ले जाने लगे, लेकिन अजगर ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया. जिसके बाद उसे गंगा किनारे के जंगल में दबा दिया गया. इसके बाद ग्रामीण अजगर की पूंछ पकड़कर उसे घसीटते हुए जंगल की तरफ ले जाने लगे, लेकिन अजगर ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया. जिसके बाद उसे गंगा किनारे के जंगल में दबा दिया गया. इसके बाद ग्रामीण अजगर की पूंछ पकड़कर उसे घसीटते हुए जंगल की तरफ ले जाने लगे, लेकिन अजगर ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया. जिसके बाद उसे गंगा किनारे के जंगल में दबा दिया गया.