CM कैंडिडेट पुष्पम प्रिया ने खोला काले ड्रेस पहनने का राज, कहा- बिहार के उद्योग धंधे अणे मार्ग में जाकर हुए समाप्त

1806

Patna:रातो रात सीएम कैंडिडेट बनकर बिहार समेत देश की राजनीति में सुर्खियां बटोरने वाली पुष्पम प्रिया चौधरी (Pushpam Priya Choudhary) ने अब बिहार में सीएम नीतीश कुमार (Nitish Kumar) के गढ़ यानी उनके गृह जिले नालंदा पर धावा बोला है. रविवार को नालंदा पहुंची पुष्पम ने वहां के लोगों से न केवल बात की बल्कि अपने वीजन के साथ-साथ काले कपड़ों में रहने का राज भी खोला.

बिहार में होने वाले विधानसभा चुनाव में मजबूती से अपनी दावेदारी पेश करने के लिए प्लुरल्स पार्टी जोर शोर से तैयारी कर रही है. इस कड़ी में पुष्पम प्रिया चौधरी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के गृह जिले नालंदा में ही तीन दिवसीय दौरे पर हैं जहां वो कई गांवों में घूम घूमकर जनसंपर्क अभियान कर लोगों से समर्थन देने की बात कह रही हैं. इसी कड़ी में रविवार को वो रहुई प्रखंड के मोरा गांव पहुंचीं, जहां उन्होंने जनसंपर्क अभियान कर सरकार की खामियों को गिनवाया.

बिहार के उद्योग धंधे अणे मार्ग में जाकर हुए समाप्त
पुष्पम प्रिया ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि पूरे बिहार के कल-कारखाने और छोटे बड़े सभी उद्योग धंधे खत्म हो गये हैं या यूं कहें तो पटना के एक अणे मार्ग में जाकर सारी चीजें समाप्त हो गई हैं, जिसके कारण आज बिहार में बेरोजगारों का अंबार लग गया है और यहां के युवा रोजगार के लिए दर-दर की ठोकरें खा रहे हैं. उन्हें कोई रोजगार उपलब्ध भी नहीं कराया जा रहा और ना ही उन्हें कोई उद्योग धंधे लगाकर रोजगार दिया जा रहा है.
काले ड्रेस पहनने का भी खोला राज

लगातार ब्लैक ड्रेस पहनने को लेकर चर्चा में रहने वाली पुष्पम प्रिया चौधरी से सवाल पूछे जाने पर उन्‍होंने कहा कि अगर हम ब्लैक ड्रेस पहनते हैं तो सीएम नीतीश कुमार क्यों उजला ड्रेस पहनते हैं. संविधान में कोई ड्रेस कोड नहीं होता है. उन्होंने कहा कि अगर हमारी पार्टी जीत कर आती है तो हम दूसरे राज्यों की तरह इस राज्य को भी विकसित और समृद्ध बिहार बनायेंगे.