RJD के टिकट पर चुनाव लड़ेंगे जेल में बंद बाहुबली विधायक अनंत सिंह

295

Patna:बिहार विधानसभा चुनाव की तारीखों के ऐलान से पहले बाहुबली विधायक अनंत सिंह ने RJD से चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया. मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए अनंत सिंह ने राजद और तेजस्वी को पूर्ण रूप से समर्थन देने का वादा भी किया है. अनंत सिंह ने बिहार विधानसभा चुनाव में तेजस्वी के नेतृत्व में चुनाव लड़ने और तेजस्वी को अभी से ही मुख्यमंत्री बनने का दावा कर दिया है.

राजधानी पटना के सिविल कोर्ट में पेशी के लिए पहुंचे अंनत सिंह ने पत्रकारों के सवालों को लेकर खुलकर अपनी राय रखी. इस दौरान पत्रकारों द्वारा बिहार विधानसभा चुनाव के मुद्दे पर किए गए सवाल के जवाब में अनंत सिंह ने राजद का अपना समर्थन देने और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव को बिहार विधानसभा में मुख्यमंत्री बनाने का ऐलान किया. अनंत सिंह ने लालू प्रसाद यादव की सीट से चुनाव लड़ने की भी बात कही है

पटना सिविल कोर्ट में पेशी के लिए पहुंचे थे अंनत सिंह
बिहार के बाहुबली अनंत सिंह ने नीतीश सरकार पर भी गंभीर आरोप लगाये हैं. अनंत सिंह ने सरकार की तरफ इशारा करते हुए कहा कि जेल प्रशासन की बेरुखी के कारण उन्हें बेहतर खाना नहीं दिया जाता है, जिसके चलते वो पिछले दो दिनों से खाना भी नहीं खाए हैं. अनंत सिंह की कोर्ट में पेशी से उनके नाराज समर्थक बंटू सिंह ने भी सरकार और प्रशासन पर गंभीर आरोप लगाया है. बंटू सिंह ने कहा कि जहां कोरोना काल में कोर्ट की पेशी वर्चुअल हो रही है, वहीं अनंत सिंह को जो पहले से ही कई बीमारियों से परेशान हैं, उन्हें सुनवाई के लिए पटना बुलाया गया है. कैदी वैन से अनंत सिंह को संक्रमण का खतरा बढ़ गया है. नाराज अनंत सिंह के समर्थक ने कहा कि अगर विधायक को कोरोना का संक्रमण हुआ तो इसके लिए सरकार जिम्मेवार होगी. मालूम हो कि मोकामा के विधायक अनंत सिंह फिलहाल जेल में सजा काट रहे हैं.