पटना के DM साहिब की रिपोर्ट आई पॉजिटिव, होम आइसोलेशन में गए

194

Patna: कोरोना संक्रमण से जुड़ी इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है. पटना के डीएम कुमार रवि की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. कुमार रवि की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद वह होम आइसोलेशन में चले गए हैं.

कोरोना काल में लगातार पटना जिला प्रशासन ने को संभाल रहे कोरोना की चुनौतियों का सामना करने वाले अधिकारी पटना के डीएम कुमार रवी इसके पहले दो बार अपना टेस्ट करवा चुके थे लेकिन उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई थी. पिछले कुछ दिनों से उनकी तबीयत खराब थी. कुमार रवि बुखार और गले में दर्द से परेशान थे लिहाजा उन्होंने अपना आरटी पीसीआर कोरोना टेस्ट कराया और अब उनके रिपोर्ट पॉजिटिव आ गई है.

रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद डीएम कुमार रवि अपने सरकारी आवास में ही आइसोलेशन पर चले गए हैं हालांकि उनकी जगह प्रभार किसके जिम्मे होगा यह साफ नहीं हो पाया है. इसके पहले पटना के सिविल सर्जन की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई थी और वह भी होम आइसोलेशन में चले गए थे. कुमार रवि की पहचान बेहद साइलेंट तरीके से काम करने वाले एक अधिकारी की रही है. बीते साल पटना बाढ़ से लेकर अब कोरोना महामारी तक के दौर में उन्होंने जिस तरह राजधानी में काम किया है वह अपने आप में दूसरे अधिकारियों के लिए मिसाल है.