पटना DM ऑफिस के 14 स्टाफ को हुआ कोरोना, NMCH में 15 स्वास्थ्यकर्मियों निकले पॉजिटिव

183

Patna:पटना में कोरोना अपना कहर बरपा रहा है. ऐसे में पटना के सरकारी महकमों में कोरोना वायरस का जबरदस्त संक्रमण देखने को मिल रहा है. पटना डीएम ऑफिस के 14 स्टाफ कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. डीएम ऑफिस की गोपनीय शाखा में काम करने वाले 14 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है जबकि एनएमसीएच में 15 स्वास्थ्य कर्मियों को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. इनमें एनएमसीएच के एक एचओडी भी शामिल है.

इतना ही नहीं कंकड़बाग थाने के एक एसआई भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. सीआईडी के डीआईजी कार्यालय का एक स्टाफ भी पॉजिटिव निकला है. राजधानी के एमएलए कॉलोनी में 5 नए मरीजों की पुष्टि हुई है. आईआईटी पटना के बिहटा कैंपस में एक स्कूल संचालक समेत उसकी दो बेटी की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. पीएचइडी मुख्यालय में एक बिजली मिस्त्री की रिपोर्ट पॉजिटिव मिलने के बाद यहां काम करने वाले सभी कर्मियों को 2 हफ्ते तक होम आइसोलेशन में रहने का आदेश दिया गया है. पीएमसीएच के माइक्रोबायोलॉजी विभाग के एक साइंटिस्ट के अलावे एक जूनियर डॉक्टर और एक टेक्नीशियन की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.

सोमवार को राजधानी के जिन इलाकों में नए संक्रमित मिले हैं उनमें दानापुर के पंचशील नगर में 8, हनुमान नगर में 16, न्यू पुलिस लाइन में 2, राजीव नगर में 3, जक्कनपुर में 7 नए मरीज शामिल हैं. जबकि श्री कृष्णा पुरी, बोरिंग रोड, शेखपुरा, पाटलिपुत्र कॉलोनी, कंकड़बाग, राजीव नगर गुरहट्टा, पोलो रोड, गर्दनीबाग, सगुना मोड़, सैनिक कॉलोनी में भी नए मरीज पाए गए हैं.