PM मोदी ने संभाली बिहार विधानसभा चुनाव की कमान, भोजपुरी में शुरू किया संबोधन

144
Patna:कोरोना संकट के बीच देश में पहली बार होने जा रहे बिहार विधानसभा चुनाव की अहमियत बढ़ती जा रही है. भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की तैयारियों की निगरानी की कमान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने खुद संभाली है. भाजपा प्रदेश मुख्यालय में वीडियो कॉन्‍फ्रेंसिग से ‘सेवा ही संगठन’ कार्यक्रम के तहत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बिहार के बीजेपी नेताओं को संबोधन किया. बिहार के नेताओं को उन्‍होंने पहले भोजपुरी भाषा में संबोधित किया. इसके बाद हिंदी में संबा‍ेधित किए. उन्‍होंने साफ कहा कि कोरोना संकट में बिहार के लोगों को किसी प्रकार की दिक्‍कत नहीं हो. 
बता दें कि बिहार में चुनाव अभियान की शुरुआत केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह की वर्चुअल रैली से हो चुकी है. इसके बाद राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष जेपी नड्डा ने वीडियो कॉन्‍फ्रेंसिंग से मीटिंग की और इन दिनों बिहार प्रभारी भूपेंद्र यादव क्षेत्रीय बैठक कर रहे हैं.
इधर, पटना स्थित बीजेपी मुख्‍यालय में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सुनने के लिए काफी संख्‍या में नेता जुटे हुए हैं. पटना कार्यालय में उपमुख्‍यमंत्री सुशील कुमार मोदी, प्रदेश अध्‍यक्ष संजय जायसवाल समेत अन्‍य नेता शामिल हैं. संजय जायसवाल ने प्रतिवेदन प्रस्‍तुत किया. उन्‍होंने पीएम मोदी को सही समय पर लॉकडाउन लेने के निर्णय को सराहा. उन्‍होंने कहा कि यदि पीएम ने लॉकडाउन का निर्णय सही समय पर नहीं लिये होते तो आज भारत की भी स्थिति अमेरिका व इटली जैसी होती. उन्‍होंने कहा कि लॉकडाउन पीरिएड में भाजपा कार्यकर्ताअों ने गरीब व जरूरतमंद लोगों को खाना खिलाया. सार्वजनिक जगहों पर रहने वाले गरीबों की मदद की.