सुशांत केस में आरोपों से घिरी रिया ने जारी किया वीडियो, हाथ जोड़कर बोली.. सत्यमेव जयते

254

Patna: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में गंभीर आरोप झेल रही रिया चक्रवर्ती पहली बार सामने आई है. रिया चक्रवर्ती ने अपना 20 सेकंड का वीडियो जारी किया है. रिया ने इस इस वीडियो में उम्मीद जताई है कि उन्हें न्याय मिलेगा. रिया ने मीडिया के ऊपर अपना गुस्सा भी दिखाया है और हाथ जोड़ते हुए सत्यमेव जयते भी कहा है.

रिया चक्रवर्ती अपने ऊपर एफ आई आर दर्ज होने के बाद लगातार फरार है. सुशांत सिंह राजपूत के पिता के के सिंह ने पटना के राजीव नगर थाने में जो केस दर्ज कराया है. उसमें रिया और उनके परिवार के लोगों को अभियुक्त बनाया गया है. इस मामले की जांच करने मुंबई पहुंची पटना पुलिस की टीम से रिया ने मुलाकात नहीं की है. रिया अपने ठिकानों से गायब है और अब उन्होंने 20 सेकंड का वीडियो जारी किया है.

20 सेकंड के वीडियो में रिया चक्रवर्ती यह कह रही है कि “मुझे भगवान और जुडिशरी पर भरोसा है मैं मानती हूं कि मेरे साथ इंसाफ होगा मीडिया में मेरे खिलाफ तो बहुत ही अनर्गल बातें हो रही हैं लेकिन वकील की सलाह से चलते हुए इस मुद्दे पर मुझे कोई कमेंट नहीं करना सत्यमेव जयते सच सामने आएगा”. अब ऐसे में सवाल ये उठता है कि अगर रिया चक्रवर्ती वाकई निर्दोष हैं तो वह बिहार पुलिस का सामना क्यों नहीं कर रही? बिहार पुलिस की तरफ से जांच को बंद किए जाने की मांग को लेकर सुप्रीम कोर्ट क्यों चली गई? रिया चक्रवर्ती आखिर मुंबई पुलिस के साथ कंफर्टेबल तो बिहार पुलिस के साथ अनकंफरटेबल क्यों हैं? यह कई ऐसे सवाल है जिसका जवाब दिया फिलहाल नहीं देना चाहती लेकिन एक इमोशनल वीडियो के जरिए वह कहीं न कहीं अपने पक्ष में माहौल जरूर बनाना चाहती हैं.