लालू को किडनी देने को तैयार हैं RJD के ये दो कार्यकर्ता, कहा- उनके लिए हमलोग कुछ भी कुर्बान करने को तैयार

114

Patna: लालू के भक्तों की कमी नहीं हैं। उन्हें गरीबों का मसीहा मानने वाले पार्टी कार्यकर्ता किसी भी हद तक जाने को तैयार हैं। जरूरत पड़ने पर अपनी किडनी तक देने को तैयार बैठे हैं। ऐसे ही दो कार्यकर्ता औरंगाबाद से आकर पटना में राजद कार्यालय के सामने धरना पर बैठे हैं। हाथों में तख्ती लिये लालू की रिहाई की मांग कर रहे हैं।

उनका कहना है कि लालू जी को तुरंत रिहा किया जाए, क्योंकि उनकी किडनी की स्थिति बहुत नाजुक है। कब क्या हो जाए कहना मुश्किल है। उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद को जब तक रिहा नहीं किया जाएगा, तब तक वे यहीं धरना पर बैठे रहेंगे। उन्होंने यह भी कहा कि लालू प्रसाद को अगर किडनी ट्रांसप्लांट की जरूरत पड़ेगी तो वे किडनी देने को तैयार हैं।

अनिश्चितकालीन धरना पर बैठे कार्यकर्ता
औरंगाबाद के देव निवासी कार्यकर्ता राजेन्द्र पासवान और रामजी चंद्रवंशी राजद कार्यालय के बाहर धरना पर बैठे हैं। ठंड के बावजूद वे अपनी जिद पर अड़े हैं। उनका कहना है कि जब तब लालू जी को रिहा नहीं किया जाता, तब तक वे घर नहीं जाएंगे। यहीं बैठ कर अनिश्चितकालीन धरना देंगे।

लालू ने गरीबों को आवाज दी है
राजेंद्र पासवान ने कहा कि लालू प्रसाद जिंदगी की जंग लड़ रहे हैं। राजनीतिक षड्यंत्र के तहत उन्हें फंसाया गया है, जबकि लालू प्रसाद गरीबों के मसीहा रहे हैं। गरीबों को उन्होंने आवाज दी है। इज्जत से बैठने की जगह दी है। उनके लिए हमलोग कुछ भी कुर्बान करने को तैयार हैं।