BJP की वर्चुअल रैली को लकेर राबड़ी, तेजस्वी संग RJD नेताओं ने थाली पीट कर किया विरोध

234

Patna:रविवार को भाजपा की पहली वर्चुअल रैली आयोजित होने जा रही है. बिहार में सियासी रैली शुरू होने से पहले ही घमासान तेज हो गया है. अमित शाह की वर्चुअल रैली और प्रवासी मज़दूरों की स्थिति को लेकर आरजेडी ने अपना विरोध थाली बजा कर किया. राजधानी पटना में आरजेडी नेता तेजस्वी यादव, पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी और तेज प्रताप यादव ने अपने आवास के बाहर थाली बजा कर विरोध दर्ज किया.

बता दें कि रैली पर बिहार में पोस्टर वॉर की भी शुरूआत हो गयी है. पटना की सड़कों पर लालू यादव के पोस्टर लगाए गए हैं. जिसके जरिए आरजेडी प्रमुख लालू यादव पर निशाना साधने की कोशिश की गई है. वहीं लालू यादव के बड़े तेज प्रताप यादव ने भाजपा पर तंज कसते हुए लिखा कि तुम जो कर रहे हो गरीबों पर अत्याचार, ये है उसका प्रतिकार. बता दें की आरजेडी ने भाजपा के रैली के विरोध में गरिब अधिकार दिवस मना रही है. इससे पहले तेज प्रताप ने अपने ट्वीट में लिखा था कि भाजपा वर्चुअल रैली करेगी और यह जश्न तब मनेगा जब एक ओर कोरोना से मौतें हो रही है, भूखे-प्यासे श्रमिक मर रहे हैं. राजद इसका पुरजोर विरोध करेगी, कल थाली बजाकर गरीब अधिकार दिवस मनाएंगे.

वहीं इस विरोध प्रदर्शन पर भाजपा के कद्दावर नेता और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने आरजेडी पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि कुछ राजनैतिक दल केवल पीएम मोदी और बीजेपी का विरोध विरोध विरोध ही करते हैं. ये वही लोग हैं जिन्होंने कोरोना वॉरियर्स के सम्मान में जब थालियां बजाने के लिए कहा था तो उसका विरोध किया था और आज गरीबों के अधिकार के लिए खुद थालियां बजा रहे हैं. केन्द्रीय मंत्री ने आगे कहा कि हम टेक्नोलॉजी/वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग का इस्तेमाल देश के विभिन्न हिस्सों में मीटिंग/कार्यों के सम्पादन/कार्यकर्ताओं से संवाद एवं स्थिति को देखते हुए चीजों को गतिमान बनाए रखने में कर रहे है. तकनीकी रूप से सक्षम हमारी पार्टी तकनीक का इस्तेमाल जनसंवाद के लिए करती है तो यह अच्छी बात है.

गौरतलब है कि बिहार विधानसभा चुनाव से पहले रविवार को भाजपा की पहली वर्चुअल रैली आज आयोजित होने जा रही है. भाजपा शाम 4 बजे केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह के भाषण को एक लाख से अधिक लोगों को सुनायेगी.