बिहार BJP अध्यक्ष संजय जायसवाल की पत्नी को कोरोना संक्रमित बता पोस्ट किया वायरल, हुआ FIR

166

Patna:बिहार भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. संजय जायसवाल की चिकित्सक पत्नी डॉक्टर मंजू चौधरी को कोरोना संक्रमित बता सोशल मीडिया पर पोस्ट वायरल करने के मामले में नगर थाने में एफआईआर की गई है. थानाध्यक्ष शशिभूषण ठाकुर ने बताया कि डॉ. मंजू चौधरी की शिकायत पर एफआईआर की गई है. इसमें फेसबुक अकाउंट पर पोस्ट करने वाले बेतिया निवासी निपु खान, अपना बेतिया ग्रुप के आकाश कुमार व व्हाट्सएप पर झूठा संदेश वायरल करने वाले राहुल कुमार को नामजद किया गया है. पुलिस की तकनीकी सेल के अधिकारी मामले की छानबीन में जुट गए हैं. जल्द ही दोषियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा.

मंजू चौधरी ने एफआईआर में बताया है कि शुक्रवार की सुबह शुभचिंतकों ने उन्हें जानकारी दी कि नामजद अभियुक्तों ने सोशल मीडिया पर झूठ व अफवाह फैला दिया है कि वह कोरोना संक्रमित हो गई हैं. ऐसा सोची समझी साजिश के तहत उन्हें व उनके पति डॉ. संजय जायसवाल की छवि को धूमिल करने के लिए यह किया गया है.

मामला यह है कि गुरुवार की रात से अचानक सोशल मीडिया पर खबर फैला दी गई कि बेतिया की जानी मानी स्री रोग विशेषज्ञ पति डॉ. मंजू चौधरी कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं. उसमें लिखा गया है कि आप सभी से निवेदन है कि जो भी उनके संपर्क में आया है उसे तुरंत सूचित करें और इस पोस्ट को ज्यादा से ज्यादा शेयर करें. एक आरोपी निपु खान ने सऊदी अरब के रियाद से फेसबुक लाइव किया है. आरोप है की निपु के पोस्ट के बाद अपना बेतिया ग्रुप के आकाश कुमार ने पोस्ट किया. उसके बाद राहुल कुमार ने व्हाट्सएप पर वायरल किया है.