गेस्ट हाउस में चल रहा था सेक्स रैकेट का धंधा, पुलिस ने आपत्तिजनक स्थिति पकड़ा

130

Patna: गेस्ट हाउस में सेक्स रैकेट चल रहा था. जैसे ही इसकी पुलिस को सूचना मिली तो पुलिस ने छापेमारी कर दी. गेस्ट हाउस के कमरे से दो लड़कियों के साथ पांच युवकों को पुलिस ने आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा है. पुलिस ने यह कार्रवाई नगर थाना क्षेत्र के स्टेशन रोड में की है.

गेस्ट हाउस के कमरे से पुलिस ने कई आपत्तिजनक सामान भी बरामद किया है. बताया जा रहा है कि पुलिस को देख युवक और युवती भागने की कोशिश करने लगे. लेकिन पुलिस के आगे उनकी एक न चली. सभी को पकड़कर पुलिस थाना लेकर आई. लेकिन इस दौरान पुलिस को चकमा देकर मैनेजर फरार हो गया.

पुलिस ने बताया कि विशाल गेस्ट हाउस में सेक्स रैकेट चलने की सूचना मिली थी. जिसके बाद पुलिस ने छापेमारी करने के लिए प्लान बनाया. सभी कमरे में छापेमारी की गई. जिसमें दो कमरे से पांच लड़कों और 2 लड़कियों को पकड़ा गया. पकड़े गए लड़के और लड़कियों से पूछताछ की जा रही है. छापेमारी के दौरान गेस्ट हाउस का मैनेजर फरार हो गया है. लेकिन जल्द ही उससे भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा. बताया जा रहा है कि इस गेस्ट हाउस में कई सालों से सेक्स रैकेट चल रहा था. यहां पर दूसरे शहरों से लड़कियों को बुलाकर यह धंधा कराया जाता था.