भगवान बने सोनू सूद, मूर्ति स्थापित कर पूजा-अर्चना कर रहे फैन्स

90

Desk: कोरोना काल के दौरान प्रवासी मजदूरी की मदद कर चर्चा में आये बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद के लिए उनके फैन्स में मंदिर बनवाया है. फैन्स ने उन्हें प्रवासी मजदूरों का मसीहा कहते हुए एक मंदिर में बनवाया है जिसमें उनकी मूर्ति भी लगाई गई है. तेलंगाना में के सिद्धिपेट जिले में स्थित गांव के एक लीडर गिरि कोंडा रेड्डी द्वारा बनाये गए इस मंदिर में ग्रामीणों ने सोनू सूद की प्रतिमा पर तिलक लगाया था और उनकी आरती भी की थी.

सोनू सूद का अपने इस मंदिर को लेकर रिएक्शन भी सामने आय है. एक्टर ने कहा, ‘मैं नहीं मानता कि मैंने ऐसा कुछ किया है, जिसके लिए मुझे इस तरह से प्यार दिया जाए. मुझे इस बारे में कुछ भी पता नहीं था कि ऐसा हो रहा है. यहां तक कि मुझे न्यूज में तेलंगाना में मेरे नाम से मंदिर बनने की जानकारी मिली है. मैं इस सम्मान के लिए तेलंगाना के अपने फैन्स का धन्यवाद करना चाहता हूं. मुझे उम्मीद है कि मैं कभी उनका भरोसा कम नहीं होने दूंगा.’ इसके अलावा सोनू ने अपने उस मंदिर में जाने की भी बात कही है.

बता दें कि साउथ इंडिया में यह पहली बार नहीं है कि किसी एक्टर के मंदिर उनके फैन्स ने बनवाया हो. इसके पहले सुपरस्टार रजनीकांत और चिरंजीवी जैसे स्टार्स के भी मंदिर बन चुके हैं. तेलंगाना में बने सोनू सूद के इस मंदिर का नाम रखा गया है, ‘रियल हीरो ऑफ इंडिया सोनू सूद टेम्पल.’ यही नहीं मुख्य प्रतिमा के निकट सोनू सूद की एक और छोटी मूर्ति भी स्थापित की गई है. मूर्तिकार का कहना है कि यह प्रतिमा सोनू सूद को गिफ्ट के तौर पर दी जाएगी.