सोनू सूद से शख्स ने की मांग, ‘बिहार चुनाव के लिए BJP से टिकट दिलवा दो’, एक्टर का यूं आया जवाब

624

DESK:कोरोना काल के दौरान बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) लगातार जरूरतमंद लोगों की मदद कर रहे हैं. अनलॉक के दौर में भी उन्होंने खुद को विश्राम नहीं दिया है, बल्कि अभी भी सोशल मीडिया पर मदद की गुहार लगाने वाले लोगों का हाथ थाम रहे हैं. सोनू सूद (Sonu Sood) ने अपनी दरियादिली से लोगों के दिलों में बखूबी जगह बना ली है. सोनू सूद से अकसर फैंस ट्वीट करके उनसे मदद की गुहार लगाते है और खास बात तो यह है कि एक्टर लोगों का रिप्लाई भी बखूबी करते हैं. हाल ही में एक शख्स ने सोनू सूद से बिहार चुनाव के लिए टिकट की मांग कर दी, जिसका एक्टर ने बखूबी जवाब दिया.

सोनू सूद (Sonu Sood) से मदद मांगते हुए शख्स ने ट्वीट किया: “सोनू सूद सर इस बार हमें बिहार के ( भागलपुर ) से विधानसभा चुनाव लड़ना हैं. और जीत कर सेवा करना है, बस सोनू सर आप सिर्फ मुझे भाजपा से टिकट दिला दो.” सोनू सूद ने इसका जवाब करते हुए लिखा: “बस, ट्रेन और प्लेन की टिकट के अलावा मुझे कोई टिकट दिलवाना नहीं आता मेरे भाई.” सोनू सूद ने इस तरह शख्स को जवाब दिया कि वो इस तरह का टिकट नहीं दिलवाते हैं. उनके इस ट्वीट पर लोगों के खूब रिएक्शन आ रहे हैं.

बता दें कि सोनू सूद (Sonu Sood) कोरोना वायरस महामारी के बीच मसीहा साबित हुए थे. उन्होंने कोरोना वायरस जैसी महामारी के बीच लोगों की मदद के लिए अपना हाथ बढ़ाया. सोनू सूद ने महामारी के दौरान शहरों में फंसे दिहाड़ी मजदूरों को सही सलामत उनके घर पहुंचाने के लिए बस और ट्रेन का इंतजाम किया. इसके साथ ही उन्होंने विदेशों में फंसे छात्रों को भी भारत वापस लौटने के लिए प्लेन बुक कराया. इतना ही नहीं, कोरोना वॉरियर्स के लिए सोनू सूद ने जूहू में स्थित अपना होटल भी दान कर दिया था. इसके साथ ही उन्होंने महामारी में लोगों को खाना भी बांटा.