शादी के लिए छुट्टी नहीं मिली तो SSP आवास परिसर में सिपाही ने गोली मार कर की खुदकुशी

308

Patna:बिहार में एक सिपाही द्वारा खुद को गोली मार कर खुदकुशी कर लिये जाने का मामला सामने आया है. अरवल जिले के सिपाही चिंटू कुमार ने अपनी गर्दन में तीन गोलियां मार कर मंगलवार को खुदकुशी कर ली. जवान की 24 जून को शादी होनेवाली थी.

जानकारी के मुताबिक, दरभंगा के एसएसपी बाबूराम के आवास पर मंगलवार की अहले सुबह एक सिपाही ने गोली मार कर खुदकुशी कर ली. मंगलवार की सुबह अचानक एसएसपी आवास परिसर में गोलियां चलने की आवाज सुनायी देने पर आसपास के लोग दौड़े और घायल जवान को गंभीर स्थिति में डीएमसीएच ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने जवान को मृत घोषित कर दिया.

मृत सिपाही की पहचान चिंटू कुमार पासवान के रूप में की गयी है. वह अरवल जिले के करफी थाना अंतर्गत माली गांव का निवासी था. घटना की खबर मिलते ही पूरे पुलिस महकमे में खलबली मच गयी. बताया जाता है कि चिंटू ने अपनी गर्दन में तीन गोलियां मारी है. डीएमसीएच परिसर में बिहार पुलिस मेंस एसोसिएशन के मंत्री विपुल सिंह, नगर थानाध्यक्ष सत्यप्रकाश झा, पुलिस मेंस एसोसिएशन के कई नेता सहित भारी संख्या में पुलिसकर्मी मौजूद हैं. जवान ने किस कारण से खुदकुशील की है, स्पष्ट नहीं हो पाया है. वहीं, घटना को लेकर सिपाहियों में आक्रोश है.

बताया जाता है कि चिंटू कुमार पासवान की शादी लॉकडाउन के दौरान होनेवाली थी. लेकिन, लॉकडाउन के कारण शादी की तिथि को आगे बढ़ा दिया गया. उसके बाद शादी की नयी तारीख तय की गयी थी. सिपाही चिंटू कुमार पासवान की शादी अब 24 जून को होनी तय थी.