भोजन में नहीं बची मछली तो पत्नी ने खाया जहर, अस्पताल में हुई मौ’त

114

Patna: बिहार के भागलपुर में मधुसूदनपुर थाना क्षेत्र की बेलखोरिया पंचायत के गोलाहू गांव में भोजन में मछली नहीं बचने से आक्रोशित कुंदन मंडल की पत्नी तारा देवी (30) ने जहर खाकर जान दे दी। जहर खाने के बाद हालत बिगड़ने पर तारा को मायागंज अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान गुरुवार अलसुबह तीन बजे मौत हो गई।

पति कुंदन मंडल ने बताया कि बुधवार दोपहर वह बाजार से मछली खरीद कर लाया था। इसके बाद पत्नी ने बड़े ही प्यार से बनाकर चारों बच्चों को खिलाया। उसने खुद भी खाया लेकिन उसके खाने के बाद मछली घट गयी। पत्नी ने पति से कहा कि मछली थोड़ी सी बची है, खा लीजिए। इसपर उन्होंने पत्नी से ही और खा लेने को कहा। कुंदन ने बताया कि उसने कहा जब वह शाम में बाजार जाएंगे तो और मछली खरीद लाएंगे। इतना कहकर वह खेत पर काम करने चले गए। इसी बात से नाराज पत्नी ने जहर खा लिया। जहर खाने के बाद जब उसकी स्थिति बिगड़ने लगी तो बच्चों ने घटना की सूचना पड़ोसियों को दी। सूचना मिलते ही वह खेत से घर पहुंचे। आनन-फानन में मायागंज अस्पताल में भर्ती कराया, जहां गुरुवार सुबह उसकी मौत हो गयी।

घटना के बाद परिजनों, पति व चारों बच्चों का रो-रोकर बुरा हाल था। घटना को लेकर मधुसूदनपुर थानाध्यक्ष मिथिलेश कुमार ने बताया कि घटना की कोई जानकारी थाने स्तर पर नही मिली है। इलाज के दौरान महिला की मौत हुई है। बरारी पुलिस फर्द बयान नोट कर थाना भेजेगी। अस्पताल स्तर पर शव का पोस्टमार्टम होगा।