सुशांत सुसाइड केस को लेकर सलमान खान की एक्‍स-मैनेजर रेशमा शेट्टी से हुई पूछताछ

128

Patna:सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में मुंबई पुलिस लगातार कई लोगों से पूछताछ कर रही है. अबतक मुंबई पुलिस ने 35 से अधिक लोगों से पूछताछ कर चुकी है. शुक्रवार को सुशांत सिंह राजपूत मामले में बॉलीवुड की प्रमुख टैलेंट मैनेजर्स में से एक रेशमा शेट्टी से पूछताछ की गई.

शुक्रवार को रेशमा शेट्टी से करीब 6 घंटे तक पूछताछ की गई और उनका बयान दर्ज किया गया. हालांकि अभी इस बात का खुलासा नहीं किया गया कि रेशमा ने पूछताछ के दौरान पुलिस को क्या बताए.

बता दें कि रेशमा शेट्टी बॉलीवुड के कई दिग्गज सलमान खान, अक्षय कुमार, आलिया भट्ट समेत कई कलाकारों के साथ काम किया है. इन कलाकारों को कई अनुबंध दिलाने में उनकी अहम भूमिका रही हैं. बॉलीवुड की प्रमुख टैलेंट मैनेजमेंट कंपनी Matrix की प्रमुख रेशमा शेट्टी को ने सलमान खान को Bigg Boss जैसा टीवी रियलिटी शो और कई फिल्मों में करोड़ों की डील दिलाई हैं. 2018 में रेशमा शेट्टी सलमान खान से अलग हुई थी. इसके बाद उन्होंने अक्षय कुमार का काम संभाला है. वहीं आलिया भट्ट औऱ कैटरीन कैफ जैसी स्टार एक्ट्रेसेस को मैनेज करती हैं.

सुशांत सिंह राजपूत डिप्रेशन में थे, यह बात स्‍पष्‍ट हो चुकी है. जिसका वे इलाज भी करा रहे थे.पुलिस उन कारणों का पता लगाने में जुटी है, जो सुशांत के डिप्रेशन की वजह बन सकते हैं. इसी को लेकर कई ऐंगल से पुलिस पूछताछ कर रही है.