सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने पुलिस की पूछताछ में किया ये खुलासा..

163

Patna:रविवार को एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput Suicide) ने फांसी लगाकर जान दे दी. मुंबई पुलिस अब उनकी आत्महत्या के कारणों का पता लगाने के लिए जांच में जुटी हुई है. पुलिस उनके करीबियों के बयान ले रही है. सुशांत के करीबी दोस्त महेश के बाद सुशांत के पिता से भी पुलिस ने बात की और उनका स्टेटमेंट रिकॉर्ड किया.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पुलिस को दिए बयान में सुशांत के पिता ने बताया कि उन्हें बेटे के डिप्रेशन में होने की कोई जानकारी नहीं थी. लेकिन उन्होंने यह बताया कि सुशांत पिछले कुछ समय से बहुत उदास था और कहता था कि बहुत लो (low) महसूस कर रहा हूं. उनके पिता ने कहा था कि आ जाता हूं तो सुशांत ने आने से मना कर दिया था और कहा था-ठीक हूं. पुलिस ने बताया कि परिवार में भी ये कोई नहीं जानता कि वो इतना उदास क्यों थे. हालांकि उनके परिवार को किसी पर कोई शक नहीं है.

बताया जा रहा है कि मुंबई पुलिस को सुशांत सिंह राजपूत के घर से 5 डायरी हाथ लगी है. अब इन डायरी में उनकी लाइफ से जुड़ी हर एक एंगल की पूरी तरह से पड़ताल की जाएगी. बताया जा रहा है कि पुलिस उन सभी लोगों से पूछताछ करेगी, जो पिछले 10 दिनों में उनसे मिल चुके हैं या फिर फोन पर ही उनकी बात हुई हो.

बता दें कि सुशांत सिंह की आत्महत्या के बाद उनके घर से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ, लेकिन पुलिस का कहना है कि सुशांत सिंह राजपूत पिछले छह महीने से डिप्रेशन से जूझ रहे थे. सुशांत के घर से इससे जुड़ी डॉक्टर की रिपोर्ट्स और दवाइयां मिली हैं, जिससे पता चलता है कि सुशांत डिप्रेशन का शिकार थे.

वहीं दूसरी तरफ बिहार की एक अदालत में करण जौहर, संजय लीला भंसाली, सलमान खान और एकता कपूर समेत 8 लोगों के खिलाफ सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया गया है.आज जहां उनकी दोस्त रही रिया चक्रवर्ती से मुंबई पुलिस ने पूछताछ की है वहीं सुशांत का आज पटना में गंगा नदी में अस्थि विसर्जन किया गया है.